कानपुर...10वीं मंजिल से गिरी लड़की, हत्या या आत्महत्या...?:बॉस के साथ कार से आई थी अपार्टमेंट, मृतका की मां का आरोप- बेटी का रेप कर फेंका गया; पुलिस हिरासत में दूध कारोबारी

कानपुर4 महीने पहले
10वें फ्लोर से गिरी लड़की की मौत। फॉरेंसिक टीम मौके पर सबूत जुटाने में लगी।

कानपुर के पॉश इलाके स्थित गुलमोहर रेजीडेंसी अपार्टमेंट के 10वें फ्लोर से गिरने से मंगलवार देर शाम एक 17 साल की लड़की की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। लड़की जब नीचे गिरी तो पैंट की जिप और बटन खुले हुए थे। इससे लड़की के साथ जबरदस्ती करने की बात सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

वहीं, लड़की की मां ने बेटी के बॉस पर रेप कर फेंकने का आरोप लगाया है। आरोप है कि मेरी बेटी का रेप करके 10वें फ्लोर से फेंका गया। उधर, फॉरेंसिक टीम को मृतका के बॉस प्रतीक के 10वें फ्लोर स्थित फ्लैट से मिली शराब की बोतलें व आपत्तिजनक वस्तुएं हाथ लगी हैं। कल्याणपुर एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि फरार दूध कारोबारी प्रतीक को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ जारी है।

बॉस के साथ कार में फर्म में काम करने वाली लड़की आई थी अपार्टमेंट
मामला थाना कल्याणपुर के इंदिरा नगर स्थित 13 मंजिला गुलमोहर रेजीडेंसी अपार्टमेंट का है। यहां के 10वें फ्लोर के फ्लैट नंबर-1006 में प्रतीक वैश्य(40) रहते हैं। वहीं, 11वीं मंजिल में फ्लैट नंबर 1104 में उनके पिता डॉ. एसके वैश्य व मां दुर्गा वैश्य रहती हैं। प्रतीक दूध के बड़े कारोबारी हैं। शहर में इनकी नामी 'मॉडर्न डेयरी' है।

बताया जा रहा है कि 'मॉडर्न डेयरी' में काम करने वाली 28 साल की न्यूली अपॉइंट लड़की मंगलवार करीब शाम 4 बजे प्रतीक के साथ कार से अपार्टमेंट में पहुंची। गेट पर CCTV फुटेज में दोनों कार से आते कैद हुए। करीब शाम 6.30 बजे लड़की फ्लैट से नीचे गिरी।

मेरी बेटी का रेप करके 10वें फ्लोर से फेंका गया

वहीं, लड़की की मां और उसकी छोटी बहन घटनास्थल पहुंचे। यहां बेटी का शव देख मां फफक कर रो पड़ी। आरोप है कि बेटी का रेप करके 10वें फ्लोर से फेंका गया है। अभी तीन दिन पहले ही बेटी ने फर्म में नौकरी शुरू की थी। बेटी ने बताया था कि फर्म का मालिक के नजरें नहीं ठीक हैं। उसे वहां नौकरी करने में डर लग रहा है।

फॉरेंसिक टीम को आरोपी के फ्लैट से मिली शराब की बोतलें

छानबीन करने प्रतीक के फ्लैट नंबर-1006 पहुंची पुलिस को शराब की खाली व भरी बोतलें हाथ लगी। इसके साथ ही बीयर के कैन, आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईंं। जिससे पता चलता है कि प्रतीक ने अपनी अय्याशी के लिए अलग से फ्लैट ले रखा था। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि प्रतीक की पत्नी उसकी अय्याशियों से तंग आकर करीब डेढ़ साल पहले ही छोड़ कर चली गई है।

खबरें और भी हैं...