पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • History sheeter BJP Leader Vimal Bhadauria Sued More Than A Hundred Miscreants, Slapped SP City On Badhpura Block; Bombs Were Burst, Bullets Were Fired

एसपी को थप्पड़ मारने पर भाजपा नेता पर FIR:इटावा में हिस्ट्रीशीटर BJP नेता विमल भदौरिया समेत 100 से ज्यादा उपद्रवियों के खिलाफ केस, भाजपा विधायक भी थीं मौजूद

इटावा2 महीने पहले
एसएसपी बृजेश कुमार ने बताया कि बढ़पुरा निर्वाचन क्षेत्र में बवाल करने वाले नामजदों के साथ 100 अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बढ़पुरा ब्लॉक में हिंसा फैलाने और एसपी सिटी पर हमला करने में बड़ी कार्रवाई हुई है। हिस्ट्रीशीटर भाजपा नेता विमल भदौरिया समेत 100 से ज्यादा लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हिंसा और पुलिस पर हमला भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे, सदर विधायक सरिता भदौरिया के सामने हुआ था। देर रात एसएसपी बृजेश कुमार ने बताया कि बढ़पुरा निर्वाचन क्षेत्र में बवाल करने वाले नामजदों के साथ 100 अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

भीड़ में से ही किसी ने एसपी सिटी प्रशांत कुमार को थप्पड़ मार दिया था।
भीड़ में से ही किसी ने एसपी सिटी प्रशांत कुमार को थप्पड़ मार दिया था।

जिले के बढ़पुरा ब्लॉक प्रमुख चुनाव की वोटिंग के दौरान शनिवार दोपहर एक बजे के करीब पुलिस ने भीड़ को हटाने के प्रयास में हल्का बल प्रयोग किया। जवाब में उपद्रवियों ने पुलिस के ऊपर पथराव हवाई फायरिंग शुरू कर दी।

एसपी सिटी को मारा थप्पड़
भीड़ में से ही किसी ने एसपी सिटी प्रशांत कुमार को थप्पड़ मार दिया। इस भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे और सदर विधायक सरिता भदौरिया वहां मौजूद थीं। एसपी सिटी ने खुद पर हुए हमले के बारे में उनसे बताया और अधिकारियों को भी इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंचे।

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल ने आंसू गैस के गोले छोड़े।
भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज
हिस्ट्रीशीटर भाजपा नेता विमल भदौरिया समेत 100-125 लोगों पर हत्या का प्रयास, बलवा, धारा 144 का उल्लंघन, आपदा प्रबंधन अधिनियम, सरकारी काम में बाधा डालने समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुआ। एसएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि बढ़पुरा ब्लॉक में प्रमुख चुनाव के दौरान हुए पथराव, फायरिंग में बढ़पुरा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस बल ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठियां फटकारी तो उपद्रवियों ने फायरिंग की।
पुलिस बल ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठियां फटकारी तो उपद्रवियों ने फायरिंग की।