• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Hurt By The Possession Of The Plot, The Property Dealer Gave His Life By Setting Fire, SP Handed Over A Check Of 5 Lakhs, Samajwadi Party, UP Government, Akhilesh Yadav, MLA Amitabh Bajpai, MLA Irfan Solanki, Kanpur

कानपुर... आर्थिक सहायता के बहाने सरकार पर हमला:प्लॉट पर कब्जे से आहत प्रॉपर्टी डीलर ने आग लगाकर दे दी थी जान, सपा ने सौंपा 5 लाख का चेक

कानपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को सपा के प्रतिनिधि मंडल ने परिजनों के घर जाकर 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की चेक सौंपी। - Dainik Bhaskar
बुधवार को सपा के प्रतिनिधि मंडल ने परिजनों के घर जाकर 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की चेक सौंपी।

चुनावी मौसम में कोई भी राजनीति करने का मौका नहीं छोड़ना चाहती है। बीते दिनों प्लॉट पर कब्जे से आहत श्याम नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर ईश्वरचंद्र दीक्षित ने आग लगाकर जान दे दी थी। बुधवार को सपा के प्रतिनिधि मंडल ने परिजनों के घर जाकर 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की चेक सौंपी।

सरकार ने नहीं दिया मुआवजा
सपा विधायक अमिताभ बाजपेई, इरफान सोलंकी और नगर अध्यक्ष डा. इमरान ने परिजनों को इंसाफ दिलाने की बात कही। इस मौके पर विधायक ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने न तो न्याय दिया और न ही 50 लाख रुपए का कोई मुआवजा दिया। बच्चों की पढ़ाई और घर का खर्च कैसे चलेगा, सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है।

अभी तक नहीं मिला कब्जा
सपा नगर अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी कोष से आर्थिक मदद दी गई है। अभी तक परिजनों को न्याय नहीं मिल सका है। पार्टी एक बार फिर प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए आर्थिक मदद, एक सदस्य को नौकरी और दोषी भू माफियाओं व पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करती है। 3 दिन के अंदर प्लॉट पर कब्जा परिजनों को दिलाया जाए।