• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Illegal Encroachment Near KDA Market Was Broken, Local People Protested, Kanpur Nagar Nigam, Jajmau, Nagar Nigam Demolish Encroachment, Kanpur

कानपुर में अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान:KDA मार्केट के पास बने अवैध दुकानों को तोड़ा गया, स्थानीय लोगों ने किया विरोध

कानपुर5 महीने पहले
कानपुर में मंगलवार को नगर निगम ने अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए खिलाफ अभियान चलाया।

कानपुर में मंगलवार को नगर निगम ने अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए खिलाफ अभियान चलाया। जाजमऊ जोन-2 स्थित केडीए बाजार में लोगों ने फुटपाथ पर कब्जा कर अवैध निर्माण कर लिया था। लगातार शिकायतों के बाद नगर निगम के प्रवर्तन दस्ते ने वहां से अतिक्रमण हटवाया। मौके पर पुलिस बल मौजूद है।

नगर निगम की कार्रवाई का लोगों ने किया विरोध
नगर निगम की अचानक हुई कार्रवाई का स्थानीय लोगों ने विरोध किया। लोगों ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों के अतिक्रमण छोड़ दिए गए और बाकियों के तोड़ दिए गए। दुकानदारों का ये भी कहना था कि त्योहार का सीजन आने वाला है। ऐसे में इस तरह की कार्रवाई से व्यापार चौपट हो रहा है।

ये तस्वीर जाजमऊ जोन-2 स्थित केडीए बाजार की है। यहां नगर निगम की कार्रवाई का स्थानीय लोगों ने विरोध किया।
ये तस्वीर जाजमऊ जोन-2 स्थित केडीए बाजार की है। यहां नगर निगम की कार्रवाई का स्थानीय लोगों ने विरोध किया।

पार्क में रामलीला का होना है आयोजन
नगर निगम प्रवर्तन दस्ते के प्रभारी आलोक नारायण ने बताया कि केडीए बाजार के पास स्थित रामलीला पार्क है। वहां रामलीला का आयोजन होना है। ऐसे में पार्क के आसपास अवैध निर्माण को तोड़ा गया है। 5 स्थाई निर्माण, मुर्गे की दुकान, 15 अस्थाई अतिक्रमण और 2 बड़ी होर्डिंग को भी तोड़ा गया है। पुलिस बल की मौजूदगी में लोग ज्यादा विरोध नहीं कर सके।