पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस के हाथ से डंडा छीनकर किया हमला:कानपुर में 880 वर्ग गज जमीन के लिए दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, मामला दर्ज

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों पक्षों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। - Dainik Bhaskar
दोनों पक्षों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।
  • पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची तब तक दोनों ही पक्ष के लोग घटनास्थल से फरार हो गए

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना बिधनू के अंतर्गत 880 वर्ग गज जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। वहीं घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। इस दौरान एक पक्ष ने पुलिस के डंडे छीन कर दोबारा से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया और मौके पाकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, कानपुर के थाना बिधनू के अंतर्गत रमई पुर जूनियर हाईस्कूल के पास 880 वर्ग गज जमीन को लेकर लंबे समय से राजेश सिंह और किदवई नगर निवासी विकास अग्रवाल के बीच विवाद चला आ रहा है। इसको लेकर रविवार को आज दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया। जमीन पर बनी झोपड़ी एक पक्ष राजेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर तोड़ दिया। जिसकी जानकारी होते ही दूसरे पक्ष के विकास भी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।ा

पुलिस ने दोनों गुटों को समझाने का प्रयास किया

जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे कुछ पुलिसकर्मी ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान एक पक्ष की तरफ से आए एक युवक ने सिपाही का डंडा छीन कर दोबारा से मारपीट शुरू कर दिया। दोबारा मारपीट शुरू होने पर दोनों ही पक्ष की तरफ से जमकर पत्थरबाजी होने लगी। इसी बीच मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने घटना की जानकारी थाने में दे दी। थाने से भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच लेकिन इसी दौरान फोर्स आता देख दोनों ही पक्ष के लोग घटनास्थल से फरार हो गए।

थानाध्यक्ष बिधनू ने बताया कि उक्त प्रकरण में दोनों पक्षों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। इस समय घटनास्थल पर शांति है हर किसी भी प्रकार की कानून व्यवस्था सम्बन्धी कोई समस्या नही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें