पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • In Kanpur, Gangsters First Brutally Beat The Youth, Then Crushed To Death With A Car, The Police Is Asking For CCTV Footage From The Family

यूपी में तालिबान जैसी घटना:कानपुर में दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, फिर चौराहे पर कार से कुचलकर मार डाला

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी की तहरीर पर शनिवार को अज्ञात कार सवारों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। - Dainik Bhaskar
पत्नी की तहरीर पर शनिवार को अज्ञात कार सवारों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

नौबस्ता में एक लोमहर्षक मामला सामने आया है। यहां दबंग नशेबाजों ने बीच चौराहे पर युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद उसे कार से कुचलकर मार डाला और भाग निकले। आसपास के लोग युवक को हैलट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ गोविंद नगर विकास पांडेय ने बताया कि मृतक के पत्नी की तहरीर पर शनिवार को अज्ञात कार सवारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इसके सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार की पहचान कर हत्यारों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने परिजनों से कहा- फुटेज लाओ तब मानेंगे हत्या

नौबस्ता के रहने वाले अनुराग कपूर ने बताया कि यशोदा नगर बायपास पर उनकी बैट्री की दुकान है। दुकान पर काम करने वाला फहीमाबाद कॉलोनी चमनगंज निवासी अशरफ (35) शुक्रवार रात को दुकान बंद करने के बाद बाहर खड़ा था। पास ही केडीए मार्केट में बीयर पीने के बाद कार सवार युवक दुकान के बाहर टॉयलेट करने लगे। इसका विरोध करने पर दबंगों ने अशरफ को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। अशरफ ने भागने का प्रयास किया तो नशे में धुत युवकों ने उसे तेज रफ्तार कार से कुचलकर मार डाला।

इसी दौरान अशरफ ने मालिक अनुराग को फोन पर घटना की जानकारी दे दी। वह मौके पर पहुंचे और उसे हैलट ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी वारदात पिकेट प्वाॅइंट और चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई। कार्यवाहक थाना प्रभारी बोले अगर कार से कुचलकर हत्या हुई है तो सीसीटीवी फुटेज लाकर दो तब हत्या माना जाएगा। दबाव और हंगामे के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस की लापरवाही से हत्यारोपी फरार

चौकी और पिकेट प्वाॅइंट से चंद कदम की दूरी पर हत्याकांड को दबंगों ने अंजाम दिया और भाग निकले। पुलिस मामले में अशरफ की पत्नी सबीना बेगम की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करके शांत बैठ गई। खुद सीसीटीवी फुटेज खंगालने की बजाए पीड़ित परिवार से ही बोले फुटेज तलाश कर लाओ। पुलिस की संवेदनहीनता से परिजनों समेत अन्य में आक्रोश है।

खबरें और भी हैं...