पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा जिला इकाई:निष्क्रिय लोगों को किया जाएगा किनारे, वार्ड स्तर से चलाया जाएगा जागरूकता अभियान

कानपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति ने बुधवार को कानपुर में एक बैठक की। इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने की। इस बैठक का मेन फोकस आने वाले 2022 के चुनाव थे। बैठक में कई ऐसे फैसले लिए गए जिनसे आने वाले समय में भाजपा को और मजबूत किया जा सके।

2022 के लिए बैठक...
बैठक में यह तय किया गया कि पार्टी बूथ स्तर तक लगातार सेवा कार्यक्रम जारी रखेगी। वहीं यूपी व केंद्र सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने के लिए संगठन की पूरी टीम को लगाया जाएगा। इसी के साथ साथ ही इस पूरे काम पर शहर प्रेसिडेंट नज़र रखेगा।इस बैठक में अगली कार्यसमिति की बैठक की रूपरेखा भी तय की गयी।

वार्ड स्तर पर होगा प्रचार...
अध्यक्ष सुनील बजाज ने बताया, बैठक में यह फैसला लिया गया कि शहर के वार्डों के मुख्य नेता घर घर जा कर योगी सरकार के फैसलों और उनके द्वारा किए गए कार्यों का प्रचार करेगे। इसके अलावा यह नेता बूथ स्तर पर नए कार्यकर्ता को भी जोड़ेगे जिससे पार्टी को और मजबूत किया जा सकेगा।

कोरोना काल में किस तरह की गई लोगों की मदद...
सुनील बजाज ने बताया जिस तरह कोरोना काल में भाजपा की सरकार ने देश वासियों की मदद की है उसी दम पर आने वाला 2022 का चुनाव जीतेंगे क्योंकि हमारी सरकार से प्रदेश की जनता खुश है और हमारे द्वारा किए गए कार्यों द्वारा ही प्रदेश में कानून व्यवस्था सुचारु रूप से चल रही है। मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने की बात पर अध्यक्ष सुनील ने कहा कि, योगी जी ही हमारी पार्टी से मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे।

खबरें और भी हैं...