पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर हादसा:इंडेन गैस से भरे टैंकर का टायर फटा, दो घंटे तक हाईवे पर भीषण जाम; MP से वाराणसी जा रहा था

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टैंकर हाईवे के डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ पहुंचा। दो घंटे तक लगा जाम, क्रेन की मदद से हटाया गया। - Dainik Bhaskar
टैंकर हाईवे के डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ पहुंचा। दो घंटे तक लगा जाम, क्रेन की मदद से हटाया गया।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार दोपहर इंडेन गैस के टैंकर का टायर फटने से हादसा हो गया। टैंकर हाईवे के डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ पहुंच गया। गनीमत रही कि हाईवे पर आगे और पीछे से कोई तेज रफ्तार वाहन नहीं आ रहा था। हादसे के बाद हाईवे पर करीब आठ से दस किमी लंबा जाम लग गया। कड़ी मश्क्कत के बाद दो घंटे में टैंकर को हटाया जा सका। जिसके बाद जाम खुला में हालात सामान्य हो सके।

एमपी से वाराणसी जा रहा था गैस टैंकर
घटना नौबस्ता बाईपास पर हुई। आजमगढ़ निवासी ड्राइवर आशीष गौड़ ने बताया कि वह एमपी विजयपुर से वाराणसी गैस डिलीवरी करने जा रहा था। नौबस्ता हाईवे पर टैंकर का अगला टायर फटने से अनियंत्रित हुआ और डिवाइडर को तोड़ते हुए रेलिंग से जा टकराया। टैंकर का अगला हिस्सा हाईवे से नीचे सर्विस लेन पर गिरने से बचा।

दो घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद खुला जाम
हादसे के बाद कानपुर ट्रैफिक पुलिस और नौबस्ता थाने की पुलिस को कोई बड़ी क्रेन नहीं मिल रही थी। जिसकी मदद से टैंकर को हाईवे से हटाया जा सके। ऐसे में भीषण जाम लग गया। करीब 2 घंटे बाद कड़ी मशक्कत से छोटी क्रेन की मदद से ही किसी तरह टैंकर को हटाया गया। जिसके बाद जाम खुला। नौबस्ता थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि क्रेन नहीं होने की वजह से टैंकर को हटवाने में देरी हुई। दो घंटे बाद हालात सामान्य हो गए।

खबरें और भी हैं...