टेस्ट मैच रेफरी और फील्ड अम्पायर देर रात आयेंगे कानपुर:जवागल श्रीनाथ और नितिन मेनन ठहरेंगे कमला रिट्रीट रिसॉर्ट में

कानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जवागल श्रीनाथ - Dainik Bhaskar
जवागल श्रीनाथ

भारत - न्यूजीलैण्ड टेस्ट मैच के रेफरी और फील्ड अम्पायर शनिवार रात शहर आ आएंगे। इसके बाद इनको किसी होटल में नही बल्कि जे के ग्रुप के रिसॉर्ट में ठहराया जायेगा। मैच में रेफरी जवागल श्रीनाथ को बनाया गया है, जबकि फील्ड अम्पायर के तौर पर नितिन मेनन रहेंगे। दोनो ही शनिवार की रात से शहर की प्रतिष्ठित कमला रिट्रीट रिसॉर्ट का लुत्फ् उठाएंगे।

देर रात लखनऊ के रास्ते आयेंगे शहर

यूपीसीए के अनुसार ये दोनों खास मेहमान देर रात की उडान से लखनऊ एयरपोर्ट पर उतर कर सडक के रास्ते कानपुर आएंगे। पूर्व की भांति मैच ऑफिशियल्स को होटल में न रोककर यूपीसीए ने उन्हे अलग अनुभव प्रदान करने के लिए जेके समूह के प्रसिद्ध रिसॉर्ट कमला रिट्रीट में रुकने का इंतजाम किया है। अगले 24 घण्टे के लिये श्रीनाथ और मेनन पूरी तरह से कोरन्टीन रहेगे।

कभी क्रिकेट टीम ठहरती थी कमला रिट्रीट में,

यूपीसीए के नोडल अधिकारी अनिल कम्‍थान से मिली जानकारी के मुताबिक नगर में आने वाली टीमों को पहले होटलों में नही कमला रिट्रीट के बने कमरों में ही रुकवाया जाता था। कमला रिट्रीट की सुन्दरता को देखने के लिए ये दोनों मैच आफिशियल्स मैच के अन्त तक यहां पर रुकेंगे और मेहमान नवाजी का लुत्फ उठाएंगे। इसके लिए कमला रिट्रीट का स्टाफ बेहद उत्साहित है। यहां आने वाले मेहमानों के लिये खास इंतजाम किये गए है।

खबरें और भी हैं...