• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Joining With 4 Year Old Son, Brother And Uncle, Tears Came Out As Soon As He Took Charge, VC Got Joining, Will Work From Home Now, KDA, KDA VC, Manish Gupta Murder, Meenakshi Gupta, KDA OSD, Kanpur

कानपुर...टेंपो से KDA में ज्वाइनिंग लेनी पहुंची मीनाक्षी:4 साल के बेटे, भाई और चाचा की मौजूदगी में OSD पद पर ज्वाइन किया, पदभार ग्रहण करते ही फूटकर रोई

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केडीए वीसी अरविंद सिंह ने मीनाक्षी को विशेष कार्याधिकारी पद पर ज्वाइनिंग कराई। - Dainik Bhaskar
केडीए वीसी अरविंद सिंह ने मीनाक्षी को विशेष कार्याधिकारी पद पर ज्वाइनिंग कराई।

मनीष हत्याकांड के बाद सरकार ने पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को नौकरी देने का वादा पूरा किया। मंगलवार को मीनाक्षी अपने बेटे अविराज, भाई सौरभ गुप्ता और चाचा ईश्वरचंद के साथ ज्वाइनिंग लेने के कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) में टेम्पो से पहुंचीं। केडीए वीसी अरविंद सिंह ने मीनाक्षी को विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) पद पर ज्वाइनिंग कराई। इस मौके पर मीनाक्षी उदासी दिखीं।

केडीए वीसी ने सौंपा ज्वाइनिंग लेटर।
केडीए वीसी ने सौंपा ज्वाइनिंग लेटर।

वीसी ने मीनाक्षी को वर्क फ्रॉम होम करने को कहा
मीनाक्षी आज दोपहर 12 बजे पहुंचीं। उन्हें केडीए वीसी अरविंद सिंह का कमरा नहीं पता था, कर्मचारियों से पूछते हुए वीसी के कमरे में पहुंची तो गेट पर लगे कर्मचारी ने सलाम किया। इसके बाद मीनाक्षी के साथ सभी लोग वीसी के सामने बैठे। इस पर अधिकारियों ने सभी शैक्षणिक कागजों को चेक किया।

मीनाक्षी से आधा दर्जन कागजों में हस्ताक्षर करने के बाद नियुक्ति पत्र पर केडीए वीसी ने हस्ताक्षर किए। केडीए वीसी ने ज्वाइनिंग के बाद मीनाक्षी को अभी इच्छानुसार वर्क फ्रॉम होम करने को कहा। वहीं मीनाक्षी ने बताया कि वे अगले सोमवार से केडीए में वर्किंग शुरू करेंगी।

केडीए मुख्यालय में टेंपों से उतरकर ज्वाइनिंग के लिए जाती हुईं मीनाक्षी।
केडीए मुख्यालय में टेंपों से उतरकर ज्वाइनिंग के लिए जाती हुईं मीनाक्षी।

मनीष की फोटो देख भावुक हुईं
ज्वाइनिंग के बाद परिवार के सदस्यों के साथ दूसरी मंजिल के कक्ष संख्या 206 में कुर्सी पर बैठी। इस दौरान मीनाक्षी ने अपने मोबाइल में मनीष की फोटो देखी और भावुक हो गई। इसके बाद भाई सौरभ ने गले लगाकर सांत्वना दी।

अपने बेटे के साथ ऑफिस की तरफ जाती हुईं मीनाक्षी।
अपने बेटे के साथ ऑफिस की तरफ जाती हुईं मीनाक्षी।

रेनू पाठक के साथ की चर्चा
कानपुर में हुए दंगों में मारे गए पीसीएस अधिकारी सीपी पाठक की पत्नी रेनू पाठक के साथ मीनाक्षी करीब आधे घंटे तक बातचीत करती रहीं। रेनू पाठक को पति के शहीद होने के बाद केडीए में ओएसडी पद पर नौकरी दी गई थी। रेनू पाठक के केबिन से कुछ दूरी पर मीनाक्षी को केबिन दिया गया है।

खबरें और भी हैं...