• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Aurangzeb's DNA Is In RSS Chief Mohan Bhagwat, Increasing Muslim Population Will Bring His Own Prime Minister By 2029, Even Modi Will Not Be Able To Protect Hindus

नरसिंहानंद के फिर बिगड़े बोल:औरगंजेब का डीएनए है संघ प्रमुख मोहन भागवत में, बढ़ती हुई मुस्लिम आबादी 2029 तक लाएगी अपना प्रधानमंत्री, मोदी भी नहीं कर पाएंगे हिंदुओं कि रक्षा

कानपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नरसिंहानंद सरस्वती - Dainik Bhaskar
नरसिंहानंद सरस्वती

अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती गुरुवार रात कानपुर पहुंचे। शुक्रवार सुबह उन्होंने हिंदूवादी संगठनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, हिन्दुओं को खास तौर पर युवाओं को अब नेताओं के भरोसे पर नहीं रहना चाहिए। अकबर के समय में हिंदू नेता अपनी बहन बेटी मुसलमानों को दे दिया करते थे और बदले में उन हिंदुओं को मंत्री या सेनापति का पद दे दिया जाता था। वही समय अब हिंदुस्तान में शुरू हो गया है। जो लोग कहते थे हम हिन्दुओं की रक्षा करेंगे, अब वह कह रहे हैं कि हिंदू और मुस्लिम अलग अलग नहीं हैं। हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले अब कह रहे हैं कि जो मुसलमानों के विरोध में बोलता है वो हिंदू ही नहीं है।

औरंगजेब का डीएनए है संघ प्रमुख मोहन भागवत में...

संघ प्रमुख के डीएनए संबंधित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि, इसका मतलब तो यह हुआ कि जो मोहन भागवत का डीएनए है वही है औरंगजेब और अलाउद्दीन खिलजी का था। उनको ही यह बकवास मुबारक हो। मोहन भागवत जैसे लोग जिन्होंने हिन्दुओं की रक्षा का बीड़ा उठाया था वो आज कह रहे है कि हिन्दू और मुसलमान भाई के सामान है।

हिंदुओं को ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने की नसीहत....

नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा कि हिंदुओं को अपना अस्तित्व बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने होंगे, क्योंकि यह नेता या सिस्टम हिंदुओं कि रक्षा नहीं करेगे। अभी हाल ही में कुछ गौ हत्यारों की मॉब लिंचिंग पर देश के प्रधानमंत्री भी रोये थे। मोहन भागवत ने भी आपने बयान में कहा था कि जो हुआ वो गलत हुआ। इन लोगों को हमारी बेटियाँ लव जेहाद का शिकार होती नहीं दिखती है क्या। बंगाल और कश्मीर में मारे जा रहे हिंदुओं के लिए न प्रधानमंत्री ने कुछ बोला और ना ही संघ प्रमुख ने। हिन्दू लोगों को भी मुसलमानों कि तरह आबादी बढ़ानी होगी नहीं तो 2029 तक वह लोग अपना प्रधानमंत्री बनवा लेंगे और हिंदुओं के परिवारों पर जुल्म करेंगे।