• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Kanpur Bullet Raja VIDEO Became The Hero Of UP Police Traffic Police Had Challaned 14000 For Shooting The Video Now The Police Are Aware UP Today News Updates

कल का खलनायक आज बना पुलिस का नायक:कानपुर के बुलेट राजा पर हुआ था 14000 का चालान, पुलिस अब उसी वीडियो से कर रही जागरूक

कानपुर5 महीने पहले

कानपुर में बीच सड़क बुलेट चलाते हुए गाना शूट करने पर भले ही चालक का 14 हजार रुपए का चालान कट गया। अब उसी के वीडियो से यूपी पुलिस लोगों को जागरूक कर रही है। कल्याणपुर के आवास-विकास में यह वीडियो सूट किया गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

57 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
मसवानपुर निवासी खालिद अहमद ने अप्रैल 2021 में आवास विकास रोड कल्याणपुर की रोड पर अपनी बुलेट से फर्राटा भरते हुए एक गाना शूट करवाया था। वीडियो वायरल होने पर कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने इसका संज्ञान लिया था। ट्रैफिक पुलिस ने हाथ छोड़कर गाड़ी चलाने, बगैर अनुमति शूटिंग करने, हेलमेट नहीं लगाने समेत अन्य चार्ज लगाकर 14 हजार रुपए का जुर्माना ठोंका था।

यूपी पुलिस का ट्वीट।
यूपी पुलिस का ट्वीट।

अब उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए इस वीडियो को एडिट कर लोगों को जागरूक कर रही है। इस वीडियो को 57 हजार से ज्यादा लोगों ने अब तक देखा और एक हजार लोगों ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया। इतना ही नहीं 216 लोगों ने अपनी बात कहते हुए इस वीडियो को रिट्वीट किया और साढे तीन हजार लोगों ने इसे पसंद किया।

यूपी पुलिस के वायरल वीडियो के ट्वीट में जागरूकता संदेश।
यूपी पुलिस के वायरल वीडियो के ट्वीट में जागरूकता संदेश।

लाइक और कमेंट के चक्कर में जोखिम में जान
यूपी पुलिस ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि युवा सोशल मीडिया पर लाइक के चक्कर में इस तरह के वीडियो बनाते हैं, लेकिन गाड़ी चलाते समय सावधानी हटते ही आपकी कहानी हमेशा के लिए खत्म हो सकती है। इसलिए गाड़ी चलाते समय यातायात नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।

यूपी पुलिस ने वीडियो के जरिए यह संदेश देकर लोगों को सचेत भी किया।
यूपी पुलिस ने वीडियो के जरिए यह संदेश देकर लोगों को सचेत भी किया।
खबरें और भी हैं...