पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते है ये सांसद:कानपुर देहात के सांसद देवेंद्र सिंह भोले को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह, उन्हें मुलाकात के लिए दिल्ली बुलाया गया

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात में देवेंद्र सिंह भोला को केंद्रिय मंत्री बनाने की खबरों ने पकड़ा जोर। - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात में देवेंद्र सिंह भोला को केंद्रिय मंत्री बनाने की खबरों ने पकड़ा जोर।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में इन दिनों सियासी अफवाहों का बाजार गर्म है। दरअसल, दिल्ली में केंद्रिय मंत्रिमंडल के विस्तार की बात चल रही है। कानपुर देहात के सांसद देवेंद्र सिंह भोले को दिल्ली बुलाया गया है। इसी के चलते लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे है।

2022 के विधानसभा चुनाव के चलते बढ़ी गतिविधियां

यूपी में विधानसभा चुनाव होने में अब केवल कुछ महीनों का ही वक्त बाकी बचा है। जिसके मद्देनजर सूबे में बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है। एक तरफ जहां अपने कार्यकर्ताओं पर दर्ज मामले वापस लेने का फैसला किया गया है। तो वहीं जातिगत समीकरणों को ठीक करने के लिए मंत्रिमंडल में फेरबदल करने की भी तैयारियां चल रही है।

मंत्री पद की दौड़ में आगे है भोले

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की दौड़ में सांसद देवेंद्र सिंह भोले आगे दिखाई पड़ रहे है। वह कानपुर देहात से सांसद है और इलाके के लोगों के बीच अच्छी पकड़ रखते है। उन्होनें हाल ही में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में अपनी बहू नीरज रानी को निर्दलीय चुनाव लड़ाया था। भाजपा समेत सभी पार्टियों को पीछे छोड़ते हुए उनकी बहू ने यह चुनाव जीत लिया है। इसकी वजह उनकी जनता के बीच अच्छी पकड़ मानी जा रही है। क्षेत्र में उनके प्रभाव को देखते हुए ही उन्हें दिल्ली बुलाया गया है। कयास लगाया जा रहा है कि अब सिर्फ यह तय होना बाकी है कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना है या नहीं।

खबरें और भी हैं...