पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चुनावी रंजिश में सनसनीखेज वारदात:कानपुर में लापता युवती का साढ़े चार घंटे बाद गांव के बाहर मिला शव; मुंह में ठूंसा था कपड़ा, ग्राम प्रधान समेत 5 पर FIR

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो कानपुर की है। वारदात के बाद से परिजनों का रो-रोक कर बुरा हाल है। - Dainik Bhaskar
यह फोटो कानपुर की है। वारदात के बाद से परिजनों का रो-रोक कर बुरा हाल है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां बिठूर के एक गांव में लापता युवती का शव देर रात बाग में मिला। छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। युवती के भाई ने चुनावी रंजिश में बहन की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने भाई की तहरीर पर ग्राम प्रधान समेत 5 पर हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है।

प्रधान अपने चार गुंडों के साथ आया और बेटी की कर दी हत्या
छात्रा के भाई अविनाश उर्फ कल्लू का आरोप है कि उनके ताऊ प्रकाश नारायण पूर्व प्रधान हैं। इस बार भी उन्होंने प्रधानी में पर्चा दाखिल किया था। तब मौजूदा ग्राम प्रधान बलवीर सिंह यादव ने धमकी दी थी कि अपना नामांकन वापस ले लो नहीं तो ठीक नहीं होगा। चुनाव जीतने के बाद भी उसने समझ लेने की धमकी दी थी। आरोप है कि 24 मई की रात 8 बजे उनकी बेटी घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली तो प्रधान ने अपने साथी सोनू, मोनू, आकाश और अमन के साथ मिलकर अमरूद के बाग में हत्या कर दी। इसके बाद कार से भाग निकले। पुलिस ने प्रधान समेत पांचों आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

थानेदार पर भी लगाया आरोप, कमिश्नर ने बैठाई जांच
मृतका के भाई अविनाश उर्फ कल्लू ने यह भी आरोप लगाया है कि प्रधान ने अपने गुंडों के साथ 22 मई को उनके घर पर हमला बोला था। परिवार के सभी सदस्यों को बेरहमी से लाठी-डंडों के साथ पीटा था तब भी बिठूर थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने मामूली धाराओं में केस दर्ज करके मामले को रफा-दफा कर दिया था ।इसके चलते प्रधान की हिम्मत बढ़ गई और बेटी की हत्या करवा दी। थानेदार पर लगे आरोपों की जांच के लिए भी पुलिस कमिश्नर ने आदेश दिया है।

खबरें और भी हैं...