पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीए-एलएलबी और एलएलबी सेमेस्टर की परीक्षाएं शुरू:13 जिलों के छात्रों बैठे परीक्षा में, कोविड प्रोटोकॉल का हुआ पालन, बिना फ्लाइंग स्क्वायड के पहली बार हुई परीक्षाएं

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एलएलबी परीक्षाओं के परीक्षा क� - Dainik Bhaskar
एलएलबी परीक्षाओं के परीक्षा क�

बीए-एलएलबी और एलएलबी की सेमेस्टर परीक्षाएं पहली बार ऑब्जर्वर की देखरेख में मंगलवार को संपन्न हुई। विवि प्रशासन ने पहली बार फ्लाइंग स्क्वायड का गठन नहीं किया है। हर परीक्षा केंद्र में एक ऑब्जर्वर की नियुक्ति की गई है। पहली बार मल्टीपल चॉइस के माध्यम से हो रही परीक्षा की ओएमआर शीट को परीक्षा खत्म होने के एक घंटे के अंदर स्पीड पोस्ट से विवि भेजी गई। डेढ़ घंटे की परीक्षा में सभी प्रश्न मल्टीपल चॉइस के माध्यम से पूछे गए।

13 जिलों में संपन्न हुई परीक्षा...

छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय (सीएसजेएमयू) से संबद्ध प्रयागराज, औरैया, इटावा, फर्रुखाबाद, हरदोई, कानपुर देहात, कन्नौज, कानपुर नगर, लखीमपुर, सीतापुर, रायबरेली व उन्नाव के 26 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा हुई। परीक्षा के दौरान विवि की ओर से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करने का निर्देश दिया गया। परीक्षा शुरू होते समय परीक्षा केंद्रों पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन हुआ। अगर परीक्षा छूटते समय सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आई। विवि के रजिस्ट्रार डॉ. अनिल कुमार यादव ने कहा कि सभी केंद्रों पर शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा संपन्न हुई है। परीक्षा देकर निकले छात्रों ने बताया कि बहुविकल्पीय परीक्षा को लेकर पहले नर्वस थे लेकिन कोई दिक्कत नहीं हुई। महाविद्यालय विकास परिषद के निदेशक डॉ. आरके द्विवेदी ने वीएसएसडी कॉलेज व डीसी लॉ कॉलेज में चल रही परीक्षा का निरीक्षण भी किया।

खबरें और भी हैं...