• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • KDA Officials Handed Over The Letter After Reaching Home, Meenakshi Will Take Charge In KDA On Tuesday, Tears Of Family Spill As Soon As The Appointment Letter Is In Hand, Manish Gupta Murder, Meenakshi Gupta, Gorakhpur, BJP MLA Surendra Maithani, KDA Joining, Kanpur

मनीष की पत्नी मीनाक्षी को मिला नियुक्ति पत्र:केडीए अधिकारियों ने घर पहुंचकर सौंपा लेटर, 12 अक्टूबर को पदभार ग्रहण करेंगी, नियुक्ति पत्र हाथ में आते ही परिवार के छलके आंसू

कानपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
केडीए अपर सचिव और विधायक ने मीनाक्षी गुप्ता को   सौंपा नियुक्ति पत्र। - Dainik Bhaskar
केडीए अपर सचिव और विधायक ने मीनाक्षी गुप्ता को सौंपा नियुक्ति पत्र।

मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी को केडीए के अधिकारियों ने रविवार को घर पहुंचकर नियुक्ति पत्र सौंपा। इसके साथ ही गोरखपुर में हुए मनीष गुप्ता हत्याकांड को लेकर सरकार ने किए गए सभी वादों को पूरा कर दिया है। मीनाक्षी को कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) में ओएसडी का पद दिया गया है। केडीए अधिकारियों के साथ भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी भी मौजूद रहे। नियुक्ति पत्र मिलते ही मीनाक्षी की आंखों में आंसु आ गए।

मंगलवार को मनीष की तेरहवीं

केडीए की तरफ से कागजी कार्यवाही पूरी करने के लिए अपर सचिव डा. गुडाकेश शर्मा पहुंचे। केडीए अधिकारियों ने नियुक्ति से जड़ी प्रक्रियाओं को पूरा किया। अपर सचिव ने नियुक्ति पत्र सौंपते हुए मीनाक्षी का केडीए परिवार में स्वागत किया। वहीं मीनाक्षी ने बताया कि सोमवार को तेरहवीं हैं। वह मंगलवार को केडीए में ज्वाइनिंग लेंगी। इस दौरान फोन पर केडीए वीसी अरविंद सिंह ने भी मीनाक्षी से बात की और सहयोग का आश्वासन दिया।

नियुक्ति पत्र को पढ़ती हुई मीनाक्षी।
नियुक्ति पत्र को पढ़ती हुई मीनाक्षी।

अभी तक पहुंच से दूर

सरकारकी ओर से सभी वादों को पूरा करने के बाद भी मीनाक्षी हत्यारों के न पकड़े जाने से नाराज हैं। उनका कहना है कि जब तक हत्यारे नहीं पकड़े जाएंगे, तब तक उन्हें चैन नहीं पड़ेगा। पति को खोने के बाद जीवनयापन के लिए नौकरी पर्याप्त है। लेकिन पुलिस हत्यारों को क्यों नहीं पकड़ पा रही है। ऐसा कैसे हो सकता है कि इतने बड़े मामले में पुलिस उन हत्यारों तक नहीं पहुंच पा रही है। हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और उन्हें सजा मिले।

तेरहवीं के 4 दिन बाद मनीष का जन्मदिन

11 अक्टूबर को मनीष की तेरहवीं है। मीनाक्षी ने बताया कि सेठजी (मनीष गुप्ता) का 16 अक्टूबर को जन्मदिन होता है। उनके जन्मदिन से पहले हत्यारों की गिरफ्तारी हो तो अच्छा रहेगा। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। हालांकि, अब तक सफलता नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...