पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर में भीषण सड़क हादसा:ट्रक की टक्कर से मैजिक के ड्राइवर की मौत, टेम्पो में सवार सात अन्य लोग बुरी तरह से घायल

कानपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र के अंतर्गत मकनपुर में भीषण एक्सीडेंट हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने एक सवारी गाड़ी मैजिक को टक्कर मार दी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी और सात अन्य लोगों बुरी तरह से घायल हो गए।

सवारी भरते समय हुआ हादसा...

गाँव के लोगों न बताया, यह मैजिक सवारी मकनपुर बस अड्डे से पहले खड़े हो कर सवारी भर रहा था। सिंगल रोड होने की वजह से ट्रक को ओवरटेक करते समय यह दिखाई नहीं दिया और ट्रक ने इसमें टक्कर मार दी। टक्कर से मैजिक का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, साथ ही जिस समय ट्रक ने टक्कर मारी उस समय कई सवारियाँ भी इस मैजिक में चढ़ने की कोशिश कर रही थी। टक्कर में ड्राईवर की बगल की सीट पर बैठा सर्वेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसमे बैठी अन्य सवारियाँ गंभीर रूप से घायल हो गयी। टक्कर के बाद ट्रक बिना रुके आगे की तरफ बढ़ गया। पुलिस के मुताबिक उस ट्रक ड्राइवर को शिवराजपुर थाने के सामने लगी बरियार की मदद से पकड़ा लिया गया।

हादसे के बार लोगों ने जीटी रोड कर दिया जाम...

हादसे के बाद जीटी रोड पर जाम लग गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क के किनारे कराकर यातायात सामान्य कराया। इस हादसे में बिल्हौर निवासी 32 वर्षीय रिंकू पांडे, उपेंद्र सिंह (45), रावतपुर रोड चौडगरा निवासी दिनेश कुमार, शिवराजपुर निवासी संदीप गुप्ता, अशोक कुमार गुप्ता, प्रमोद कुमार और समर बहादुर घायल है। उन्हें जिला अस्पताल से कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया है ।

खबरें और भी हैं...