पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानपुर में मर्डर:युवक की हत्या के बाद जलाकर पहचान छिपाने की कोशिश, खेत में मिला शव; खड़ी मिली प्रतापगढ़ नंबर की बाइक

कानपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो कानपुर की है। वारदात स्थल पर पड़ताल करती पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
यह फोटो कानपुर की है। वारदात स्थल पर पड़ताल करती पुलिस टीम।
  • साढ़ थाना क्षेत्र के बारीगांव का मामला, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी
  • बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस पड़ताल करने में जुटी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया। शव को जलाने की भी कोशिश की गई। इसलिए उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पास ही प्रतापगढ़ जिले के नंबर की बाइक लावारिस हालत में खड़ी मिली। मामला साढ़ थाना क्षेत्र का है।

कॉलेज के पास मिला शव

बारीगांव में सुबह किसान अपने खेतों की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में पड़ने वाले कॉलेज के पास ईंट भट्ठे पर कुछ कुत्ते भौंक रहे थे। शक होने पर जब कुछ किसान करीब पहुंचे तो एक युवक का अधजला शव देखा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से जानकारी लेकर शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन सफलता नहीं मिली।

शव से कुछ दूरी पर एक बाइक खड़ी मिली। बाइक की नंबर प्लेट तोड़कर हटा दी गई है। पुलिस को बाइक के टूल बॉक्स से मिली RC बुक के आधार पर RTO रजिस्ट्रेशन UP 72/5011 दर्ज पाया गया। ऐसे में हत्या करने के बाद शव यहां फेंके जाने की आशंका प्रबल हो उठी है।

बाइक के नंबर के आधार पर होगी शिनाख्त

एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि बाइक के नंबर के आधार पर अज्ञात युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। घटना के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गई है। प्रथम दृष्टया शव देखकर प्रतीत होता है कि हत्या के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें