ग्रीनपार्क स्टेडियम को 20 दिनों में दुरुस्त के निर्देश:कोविड प्रोटोकॉल के तहत कराया जा सकता है मैच, टूटी टिन शेड और छतों को जल्द ठीक करने के निर्देश, लिफ्ट भी लगेगी

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपीसीए पूर्व सचिव युद्धवीर सिंह और निदेशक रियासत अली ग्रीन पार्क स्टेडियम का निरीक्षण करते हुए - Dainik Bhaskar
यूपीसीए पूर्व सचिव युद्धवीर सिंह और निदेशक रियासत अली ग्रीन पार्क स्टेडियम का निरीक्षण करते हुए

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियां कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए की जा रही हैं। माना यह जा रहा है कि टेस्ट मैच के दौरान दर्शक क्षमता भी घटाई जा सकती है। बुधवार को पूर्व सचिव युद्धवीर सिंह ने निदेशक रियासत अली के साथ ग्रीन पार्क स्टेडियम का निरीक्षण किया।

ग्रीन पार्क की टूटी टिन शेड और अन्य कार्यों को दुरुस्त करने के दिए निर्देश...
उन्होंने एसोसिएशन और खेल विभाग के पदाधिकारियों को सामंजस्य बनाकर टेस्ट मैच के आयोजन की सभी तैयारियों में जुटने के निर्देश दिया। मुख्य स्टेडियम में पहुंचकर पूर्व सचिव ने दर्शक दीर्घा पवेलियन ए और बी की छत में टूट-फूट और टीन शेड को दुरुस्त करने व न्यू प्लेयर पवेलियन में लाइट और कैमरों की स्थिति की जानकारी हासिल की।

20 दिनों में करे सभी काम...
युद्धवीर सिंह ने 20 दिनों के भीतर ही सारे कार्यो को समाप्त कर उन्हे सूचित करने के भी निर्देश दिए। बातचीत में उन्होंने बताया कि टेस्ट मैच का आयोजन अभी तक प्राप्त गाइडलाइन के मुताबिक आधी दर्शक क्षमता में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन क्रिकेट काउंटर शहर व आसपास के जिलों में लगाए जाएंगे।

पांच होटल किये गए चिन्हित...
मैच के लिए अभी तक शहर में 5 होटल चिन्हित किए जा चुके हैं जिनमें खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था की जाएगी। अन्य होटलों से भी बातचीत एसोसिएशन द्वारा जारी है। मीडिया गैलरी में लिफ्ट लगने की बात पर उन्होंने कहा कि प्रशासन से बातचीत का दौर जारी है जल्द ही लिफ्ट का काम भी शुरू किया जाएगा। न्यू प्लेयर पवेलियन को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को दिए जाने को लेकर उन्होंने उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक संग बैठक की। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ दीपक शर्मा, अनिल कामथान, आशु मल्होत्रा, तालिब खान, श्रेयांश कार्तिकेय एवं शिवकुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...