बिठूर में आया लव जिहाद का मामला:नाबालिक लड़की की माँ ने लगाया आरोप, लड़की को प्रेमजाल में फंसा कर फरार हो गया पड़ोसी मुस्लिम युवक

कानपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

शहर में लव जिहाद के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। फिलहाल यह नया मामला बिठूर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जिनमे 14 साल की लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया गया है। नाबालिग़ लड़की की माँ ने बिठूर थाने में शिकायती पत्र देकर मुकद्दमा दर्ज कराया है और कार्यवाही की मांग की है। साथ ही आरोप लगाया है कि बिठूर पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से नही ले रही है।

प्रेम जाल में फंस कर लड़की घर से ले गयी लाखों के ज्वेलरी

लड़की की माँ ने आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिक बेटी घर से दो लाख के आभूषणों को लेकर गयी है। उन्होने बताया कि छोटू खान नाम के युवक ने उनकी बेटी को प्यार में फंसाया और भगा कर ले गया। लड़की के घर वालो का कहना है कि छोटू खान लड़की की ननिहाल में पड़ोसी है। छोटू ने उनकी बेटी को वही प्यार के कुचक्र में फांस कर भगा ले गया।

परिजनों ने बिठूर थाने में दर्ज कराया मुदकमा

घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से अभी तक दूर है। परिजनों का आरोप है कि बिठूर पुलिस इस पूरे मामले में लापरवाही बरत रही है। घर वालो का आरोप है कि यदि उनकी लड़की के साथ किसी तरह की घटना होती है तो उसके लिये पुलिस जिम्मेदार होगी।

खबरें और भी हैं...