कन्नौज में मर्डर:लापता किशोर का भूसे की कोठरी में मिला शव; परिजन ने रंजिश हत्या जताया शक, पुलिस बोली- मिले अहम सुराग

कन्नौज2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात स्थल पर पड़ताल करते पुलिस के अधिकारी। - Dainik Bhaskar
वारदात स्थल पर पड़ताल करते पुलिस के अधिकारी।
  • ठठिया थाना क्षेत्र के कुम्हारनपुरवा गांव का मामला
  • शनिवार की दोपहर से लापता था मृतक किशोर

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक 15 साल के किशोर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव रविवार को गांव के बाहर एक भूसे की कोठरी में पड़ा मिला। मृतक शनिवार दोपहर से लापता था। पुलिस के अफसरों ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंच पड़ताल की है। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सभी जरुरी साक्ष्य जुटाए। किशोर की हत्या क्यों हुई? यह परिजन को समझ में नहीं आ रहा है। फिलहाल पुलिस का दावा है कि जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

शनिवार दोपहर घर से बाहर निकला हिमांशु

ठठिया थाना क्षेत्र जलालपुर कुम्हारनपुरवा गांव निवासी दशरथ दोहरे का बेटा हिमांशु (15 साल) 27 फरवरी की दोपहर 12 बजे के करीब जोधपुर गांव में कथा सुनने के लिए निकला था। उसके बाद से वह घर वापस नहीं आया तो घरवाले काफी परेशान हो गए। उसकी खोजबीन शुरु हुई। लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घर वालों ने ठठिया थाने में हिमांशु के गायब होने की सूचना दी।

रविवार सुबह ग्रामीणों ने लापता हिमांशु का खून से लथपथ शव भूसे के कोठरी में देखा तो मायूसी छा गई। हिमांशु के सिर में जख्म के निशान पाए गए और उसके नाक से भी खून बहता पाया गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा और अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं, डॉग स्कॉयड और फॉरेंसिक टीम ने मौके से सभी जरुरी साक्ष्य जुटाए।

हिमांशु।- फाइल फोटो
हिमांशु।- फाइल फोटो

घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिला लावारिस फोन

घटना स्थल से कुछ दूरी पर पुलिस को खून के निशान मिले। साथ ही झाड़ियों में एक मोबाइल भी पड़ा मिला। मृतक हिमांशु के घर वालों ने रंजिशन हत्या किए जाने का दावा किया है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि फॉरेंसिक डॉग, स्क्वाड सर्विलांस टीम कार्य कर रही है। जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।