भाजपाइयों ने डेंगू से बचाव के लिए चलाया जागरूकता अभियान:डफरिन अस्पताल में वितरण की नवजात शिशुओं को मच्छरदानी

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने मच्छरों से बचाव के लिए नवजात बच्चों के माताओं को मच्छरदानी वितरित की - Dainik Bhaskar
भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने मच्छरों से बचाव के लिए नवजात बच्चों के माताओं को मच्छरदानी वितरित की

शहर में बढ़ते डेंगू से बचाव के लिए भाजपाइयों ने जागरूकता अभियान शुरू किया। इसके तहत तरह मच्छरों से बचाव के तरीके बताये गये। इसी के साथ नवजात शिशुओं की सुरक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी उत्तर ने मच्छरदानी वितरित किए । पार्टी पदाधिकारियों ने डफरिन अस्पताल पहुंचकर नवजात शिशुओं को मच्छरदानी देने का कार्य किया।

परिजन बरतें अतिरक्त सावधानी: बजाज

इस दौरान जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने अपनी टीम के साथ डफरिन जच्चा बच्चा अस्पताल पहुंचे। जहां नवजात शिशुओं के परिजनों से बच्चों की सुरक्षा में अतिरिक्त सावधानी बरतने की अपील की। सभी से साफ-सफाई रखने का आह्वान किया गया। साथ ही इस कार्य को संगठन के ध्येय वाक्य सेवा ही संगठन का अनुपालन बताया।

डफरिन जच्चा बच्चा अस्पताल में भाजपाइयों ने नवजात बच्चों के लिए मच्छरदानिया बांटी
डफरिन जच्चा बच्चा अस्पताल में भाजपाइयों ने नवजात बच्चों के लिए मच्छरदानिया बांटी

जानजागरण अभियान चलाया जाएगा

उन्होंने कहा कि डेंगू से बचाव के लिए भाजपा ने जागरूकता अभियान चलाया हुआ है। नवजात शिशुओं की सुरक्षा के साथ ही मच्छरों से बचाव के लिए कार्य किया जा रहा है। लोगों को जलभराव से बचाव और स्वच्छता के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को भी भाजपा पदाधिकारियों ने हैलट के जच्चा-बच्चा अस्पताल में जाकर बच्चों को मच्छरदानी देकर उन्हें मच्छरों से बचाव का प्रयास किया था। आज कार्यक्रम में महामंत्री वीरेश त्रिपाठी, संतोष शुक्ला, रंजीत भदौरिया, मनीष, अवधेश सोनकर, जितेंद्र शर्मा आदि भी मौजूद रहे।