पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Narayanpuri To Say, But Due To Lack Of Facilities, The Mud Reaching The Houses In The Rain, Staged A Sit in Protest Demanding The Construction Of A Road, Kanpur Nagar Nigam, Kanpur Civic Problem, Kanpur Mayor, Kanpur Nagar Ayukat, Kanpur

समस्याओं से परेशान लोगों ने घेरा कानपुर नगर निगम:कहने को नारायणपुरी लेकिन सुविधाएं न होने से घरों तक बारिश में पहुंच रहा कीचड़, रोड बनवाने की मांग को लेकर दिया धरना

कानपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम मुख्यालय गेट पर मांगों को लेकर प्रदर्शन करते क्षेत्रीय लोग। - Dainik Bhaskar
नगर निगम मुख्यालय गेट पर मांगों को लेकर प्रदर्शन करते क्षेत्रीय लोग।

गुरुवार शाम को खाड़ेपुर के अंतर्गत नारायणपुरी दुर्गा विहार के सैकड़ों लोगों ने नगर निगम का धेराव कर दिया। लोगों का कहना है कि बीते कई सालों से अधूरी सड़क को पूरा नहीं किया गया है। इससे बारिश में भीषण जलभराव हो रहा है और घरों तक पानी और कीचड़ पहुंच रहा है। नगर निगम का कोई अधिकारी बात सुनने को तैयार नहीं है।

क्षेत्रीय पार्षद मधु संदीप मिश्रा की अगुवाई में सैकड़ों लोग नगर निगम पहुंचे और धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। पार्षद ने बताया कि अधिशाषी अभियंता फोन तक नहीं उठाते हैं। लोगों की बात नहीं सुनी जा रही है। ऐसे में नगर निगम मुख्यालय आना पड़ा। आरोप लगाया कि जोनल ऑफिस में जमकर भ्रष्टाचार व्याप्त है, इसलिए रोड का काम भी पूरा नहीं किया जा रहा है।

आश्वासन लेकर लौटे लोग
करीब एक घंटा धरना-पदर्शन के बाद नगर निगम लाइटिंग प्रभारी आरके पाल ने पहुंचकर लोगों की समस्याओं को सुना और ज्ञापन लिया। नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी के निर्देश पर जल्द ही रोड बनवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने धरना-प्रदर्शन समाप्त किया। वहीं धरना-प्रदर्शन कर ज्यादातर लोग कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए नजर आए।

खबरें और भी हैं...