कानपुर में प्राइमरी स्कूल की महिला रसोइया की हत्या:सिर कूचकर घर में ही मार डाला, ग्रामीणों ने जताई लूट के बाद हत्या की आशंका

कानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर के शिवराजपुर के रामपुर सकरेज में प्राइमरी स्कूल में रसोइया महिला का खून से सना शव शनिवार को उनके घर में पड़ा मिला। पड़ोसियों की सूचना पर शिवराजपुर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच करने पहुंची। ग्रामीणों ने लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक सिर पर ताबड़तोड़ वार करके महिला की हत्या की गई है।

सिर कूचकर की गई हत्या

शिवराजपुर थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि रामपुर सकरेज गांव में रहने वाली कुसुमा पांडेय (55) गांव के प्राइमरी स्कूल में रसोइया थी। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। जबकि पति हरिशंकर पांडेय और बेटा भी दूसरे जिले में रहकर नौकरी करते हैं। देर रात घर में अकेली रहने वाली कुसुमा पांडे की सिर पर भारी वस्तु से प्रहार करके हत्या की गई है। सिर के साथ ही शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जांच पूरी होने और परिजनों के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए दो टीमों का गठन करके जांच शुरू कर दी है।

मौत से पहले महिला ने किया था संघर्ष

थाना प्रभारी ने बताया कि मौत से पहले महिला ने हत्यारों से संघर्ष किया था। क्यों कि शव के पास महिला की टूटी हुई चूड़ियां चारों तरफ बिखरी मिली हैं। इसके साथ ही शरीर पर और चेहरे पर भी कई चोट के निशान हैं। पुलिस अब गांव वालों से पूछताछ करके उसके घर आने-जाने वालों और नजदीकियों का कच्चा चिट्‌ठा खंगाल रही है। इससे कि हत्याकांड का खुलासा किया जा सके।

खबरें और भी हैं...