• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • On November 10, The Chief Minister Will Give A Gift To The Workers, The Labor Board President Took A Departmental Meeting Regarding The Preparations. Kanpur

श्रमिक नेता दन्तोपंत ठेकरी की जयंती पर होगा भव्य कार्यक्रम:10 नवम्बर को मुख्यमंत्री श्रमिको को देगे सौगात, तैयारियों को लेकर श्रम बोर्ड अध्यक्ष ने ली विभागीय बैठक

कानपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रम बोर्ड परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने ली विभगीय बैठक - Dainik Bhaskar
श्रम बोर्ड परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने ली विभगीय बैठक

श्रमिक नेता दन्तोपंत ठेकरी की 101वीं जयंती पर श्रम मंत्रालय एक भव्य कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। यह कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित किया जायेगा। 10 नवम्बर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाग लेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से श्रमिकों की क़ई कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा होने की उम्मीद लगाई जा रही है। कार्यक्रम मे उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के लगभग 25 हजार श्रमिकों की क़ई लाभकारी योजनाओं की घोषणा की जाएगी। श्रमिकों की कल्याणकारी योजनाओं की पुस्तक का विमोचन भी किया जायेगा।

कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हुई बैठक,

श्रमिक नेता दन्तोपंत ठेकरी की 101वीं जयंती कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष पं सुनील भराला मे श्रमविभाग के अधिकारियों के साथ चर्चा की। बैठक के बाद उन्होने बताया कि श्रम कल्याण परिषद निधि पर चर्चा हुयी। कारखानो और बड़े वाणिज्य कर दुकानदारों से चर्चा कर उनके अंशदान को श्रमिकों के लिये कैसे प्रयोग मे लाया जाये उस पर भी मंथन किया गया है।

केंद्र के चार कानून श्रमिकों के हित में लागू होंगे,

सुनील भराला ने बताया कि यूपी के श्रमिकों के हित मे केंद्र ने चार कानून बनाये है। जिनकों प्रथमिकता पर श्रमिक कल्याण के लिये बहुत जल्द लागू किया जायेगा। उन्होंने बताया कि लखनऊ के कार्यक्रम में एक पुस्तक का भी विमोचन किया जायेगा।

खबरें और भी हैं...