कानपुर देहात रोड एक्सीडेंट में एक की मौत:टेंपो व कार की सामने से टक्कर, दो अन्य घायलों को कानपुर किया रेफर

कानपुर देहात5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टेंपो-कार की टक्कर में घायल दो लोगों का अस्पताल में चला रहा इलाज। - Dainik Bhaskar
टेंपो-कार की टक्कर में घायल दो लोगों का अस्पताल में चला रहा इलाज।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में टेंपो-कार टकराने से एक चालक की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उनको कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना जिले के सहार बिधूना मार्ग की है। रविवार शाम एक टेंपो व कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान टेंपो सवार युवक ने दम तोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह चौहान ने कहा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

जा रहे थे बेटी को ससुराल छोड़ने

बरौर थाना क्षेत्र के ग्राम हैदरपुर निवासी शिव शंकर पुत्र रामदीन (55) अपनी बेटी रीना को लेकर उसके ससुराल जा रहे थे। उनके साथ रूपराम (35) पुत्र सूबेदार निवासी चैनपुर कानपुर भी था। तीनों टेंपो से जा रहे थे। तीनों लोग पवन पाल (30) पुत्र महेंद्र पाल निवासी अंडवा कानपुर के टेंपो पर बैठे थे। रीना को ससुराल छोड़कर वह तीनों वापस लौट रहे थे। इसी बीच बिधूना सहार मार्ग पर किशनाई पुर्वा के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे टेंपों में बैठे तीनों लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

कार सवार मौके से फरार

टेंपों में टक्कर मारने वाला कार सवार मौके से फरार हो गया। घायलों को देख लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने घायलों के इलाज के लिए एंबुलेंस 108 पर कॉल की। थोड़ी देर बाद एंबुलेंस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां इलाज के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया। डॉक्टर ने अन्य दोनों को हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...