सपा महिला मोर्चा की बैठक में पहुंची जूही सिंह:कानपुर में बोलीं- यूपी में बढ़ते अपराध ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 2022 में बनेगी सपा की सरकार

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जूही सिंह ने महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि सपा महिला मोर्चा की सभी सदस्य सक्रिय हो जाए। - Dainik Bhaskar
जूही सिंह ने महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि सपा महिला मोर्चा की सभी सदस्य सक्रिय हो जाए।

समाजवादी पार्टी 2022 के चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है। पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में बढ़ते अपराध के साथ कर साथ महिला उत्पीड़न को बड़ा मुद्दा बनाएगी। इसी कड़ी में महिलाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह कानपुर के नवीन मार्केट में बने सपा कार्यालय पहुंची। जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

सरकार बनाने का किया दावा

कानपुर दौरे में जूही सिंह ने कहा कि बढ़ते अपराध ने यूपी में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। महिलाओं के अपराधों पर योगी सरकार पर्दा डालने का काम कर रही है। बेटियां रात में जलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को जागरूक करने का काम सपा का महिला मोर्चा करेगा। महिलाओं ने तय कर लिया है कि 2022 में सपा की अखिलेश सरकार एक बार फिर से बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सपा अपने दम पर बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

वार्ड स्तर पर महिलाओं की भागीदारी तय करने के दिए निर्देश

जूही सिंह ने महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि सपा महिला मोर्चा की सभी सदस्य सक्रिय हो जाए। सदस्यता अभियान चला कर महिलाओं की संख्या बढ़ाई जाए। महिलाएं पार्टी के जन आंदोलनों में बढ़-चढ़ कर शामिल हो और सक्रिय भूमिका निभाएं।

खबरें और भी हैं...