पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औरैया में एक रात में 7 घरों में चोरी:पुलिस के दावों की खुली पोल, ग्रामीणों ने कहा-नहीं हो रही पुलिस की गश्त, बेखौफ हो गए हैं बदमाश

औरैया22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों का कहना है कि पुलिस के दावों की पोल खुल गई। बदमाशों ने पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है।  - Dainik Bhaskar
लोगों का कहना है कि पुलिस के दावों की पोल खुल गई। बदमाशों ने पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है। 

उत्तर प्रदेश के औरैया में बिधूना कोतवाली क्षेत्र के रुरुगंज चौकी के ग्राम कुचैली में एक रात में सात घरों में चोरियां हो गईं। गांव वालों के बीच डर का माहौल है। लोगों का कहना है कि पुलिस के दावों की पोल खुल गई। बदमाशों ने पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है।

सर्वेश दिवाकर पुत्र राजकिशोर निवासी कुचैली देर शाम घर के बाहर परिवार समेत सो रहा था। तभी अज्ञात चोर घर के बाहर बनी दीवार फांद कर अंदर घुस गए और घर मे घुस कर अलमारी का ताला तोड़ कर अलमारी में रखे 21 हजार रुपए व 2 अंगूठी, मंगल सूत्र ले गए।

वहीं, रंजीत ठाकुर पुत्र पहलवान सिंह निवासी कुचैली के भी घर के पीछे दीवार के सहारे से छत से नीचे आ गए। जबकि परिजन बरामदे में सो रहे थे। चोरों ने रंजीत की बेटी अनुपम जो अपने मायके आई हुई थी जिसके घर के बक्से में 10 हजार रुपये, 5 अंगूठी, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी कान के झाले और दो जोड़ी तोड़िया आदि सामान चुरा ले गए।

जितेंद्र सिंह पुत्र पहलवान सिंह निवासी कुचैली के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया, जिसमें अलमारी में रखे जेवरात चुरा ले गए जिसमें दो झुमकी, एक सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी व दो अंगूठी आदि घर में घुसकर चुरा ले गए।

कुचैली निवासी रामनरेश शाक्य पुत्र बाबू राम के घर मे चार दीवारी फांद के कूदकर बक्से मे रखे नगद 5 हजार का सामान ले गए।

राजवीर पुत्र विद्याराम निवासी कुचैली के घर से एक एंड्राइड मोबाइल व ₹8000 आदि निकाल ले गए। इसके अलावा राममिलन पुत्र रामलाल निवासी कुचैली के घर से एक अंगूठी, कान की बेसर आदि चुरा ले गए। साथ में, अनिल कुमार पुत्र राम प्रयोजन के घर के बाहर पेंट की जेब से एटीएम आदि निकाल कर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...