फेसबुक से दोस्ती फिर छात्रा से दुष्कर्म:रेप के आरोपी डी-फार्मा छात्र को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक चित्र। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक चित्र।

चकेरी निवासी छात्रा से लखनऊ के डी-फार्मा छात्र ने कोतवाली थाना क्षेत्र के एक होटल में मिलने का झांसा देकर बुलाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद कानपुर से भाग निकला। छात्रा के पिता की तहरीर पर कोतवाली थाने की पुलिस ने आरोपी डी-फार्मा के छात्र के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।

रेप का आरोपी वीरेंद्र सिंह।
रेप का आरोपी वीरेंद्र सिंह।

अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

चकेरी निवासी 16 वर्षीय छात्रा ने बताया कि 21 मई को ​​​​​​​पीताम्बर खेड़ा जलालपुर क्रासिंग राजाजीपुरम थाना पारा जिला लखनऊ के वीरेंद्र सिंह से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। छात्रा के मुताबिक दोस्ती के बाद नजदीकी बढ़ने पर वीरेंद्र सिंह ने जेड स्क्वॉयर में मिलने के लिए बुलाया था। इस दौरान बातों-बातों में उसने कहा कि मैं जिस होटल में रुका हूं वहीं बैठकर बात करता हूं। वह मुझे झांसे में लेकर मानसरोवर होटल लेकर चला आया। इसके बाद मेरे साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जमकर पीटा। इतना ही नहीं मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना लिया।

इसके साथ ही धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा और अश्लील तस्वीरें वायरल कर दूंगा। इसके बाद जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाने लगा। बड़ा चौराहा पर छात्रा ने शोर मचाकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी को बुलाया और पूरी घटना बताई। इसके बाद फोन पर पिता को सूचना दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पिता ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में तहरीर दी।

डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि रेप के आरोपी छात्र वीरेंद्र के खिलाफ कोतवाली थाने में रविवार को रेप, पाक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी देने और मारपीट करने की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही आरोपी को लखनऊ दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...