पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कन्नौज पुलिस से हाथापाई:जमीन विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दो आरोपी गिरफ्तार, वीडियो वायरल

कन्नौज4 दिन पहले
यह फोटो कन्नौज की है। पुलिस के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल है।
  • गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • पुलिस ने आरोपियों पर दर्ज किया केस

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बुधवार को जमीन विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया। हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं। और फोर्स पहुंचने पर मामला शांत हुआ तो दो हमलावरों को गिरफ्तार किया है। दबंगों की पुलिस से हाथापाई का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

पुलिसकर्मियों की कॉलर पकड़कर की अभद्रता
यह मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के खिवराजपुरवा गांव का है। यहां रहने वाले अखिलेश का गांव के ही जितेंद्र उर्फ गुड्डू से प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को अखिलेश, उसका भाई सुमित व पिता वीरेंद्र प्लाट पर जबरन मिट्टी डलवा रहे थे। प्लॉट पर जितेंद्र ने मिट्टी डालने का विरोध किया। जिस पर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। विवाद होता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही तीन पुलिस कर्मी गांव पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया।

बाद में पुलिस कर्मी अखिलेश को पकड़कर कोतवाली ले जाने लगे। तभी अखिलेश व उसके परिजनों ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए हमला बोल दिया। आनन फानन में पुलिस कर्मियों ने कोतवाली में हमला होने की जानकारी दी। गुरसहायगंज कोतवाली की फोर्स ने पुलिस मौके पर पहुंचकर दो हमलावरों को हिरासत में ले लिया।

आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस के साथ अभद्रता करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser