पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमिका से मिलने गए सिपाही पर हमला:ड्यूटी से छुट्‌टी लेकर महोबा में तैनात सिपाही प्रेमिका से मिलने पहुंचा औरैया, प्रेमिका के भाई ने साथियों सहित किया ईटों से हमला

औरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिपाही सौरभ महोबा के कुलपहाड़ कौतवाली में सिपाही के पद पर तैनात है। - Dainik Bhaskar
सिपाही सौरभ महोबा के कुलपहाड़ कौतवाली में सिपाही के पद पर तैनात है।

उत्तर प्रदेश के औरेया में प्रेमिका से मिलने आए सिपाही पर हमला हो गया। महोबा में तैनात सिपाही अपनी ड्यूटी से छुट्‌टी लेकर औरेया आया था, जहां प्रेमिका के भाई सहित उनके सात रिश्तेदारों ने हमला बोल दिया। लाठी-डंडा, जूतों सहित सिपाही पर जमकर ईटें बरसाए। सिपाही आया तो अपनी प्रेमिका से मिलने था पर घायल होकर अस्पताल पहुंच गया। मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। करीब सौ किमी की दूरी तय कर सिपाही सौरभ जब प्रेमिका से मिलने की चाहत में आनेपुर रोड के पास पहुंचा, तो वहां प्रेमिका के साथ मौजूद उसके भाई सहित अन्य रिश्तेदारों ने उसको देख हमला कर दिया। थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंच पुलिस सिपाही को सदर कोतवाली ले आई। इसके बाद सिपाही का अस्पताल में इलाज कराया गया। सौरभ महोबा के कुलपहाड़ कौतवाली में सिपाही के पद पर तैनात है। वह छुट्‌टी लेकर महोबा से पहले गृह जनपद जालौन आया था। शनिवार को बुलाने पर वह जालौन से औरया गया था।

पुलिस ने की प्रेमिका से पूछताछ

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने प्रेमिका व उसके रिश्तेदारों को कोतवाली बुलाकर पूछताछ की। आरोपियों के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज करने की तैयार कर रही है। सदर पुलिस के क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र नाथ यादव ने कहा कि घायल सिपाही की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...