भाजपा की चुनावी खिचड़ी​​​​​​​:खिचड़ी भोज के बहाने सत्ता वापसी की कसरत

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समरसता भोज करते भाजपाई - Dainik Bhaskar
समरसता भोज करते भाजपाई

शुक्रवार को मकर संक्रांति के त्यौहार पर भाजपा ने खिचड़ी भोज का बृहद कार्यक्रम रखा। पूरे देश में संक्राति को उल्लास से मनाया गया। इस भोज को भाजपाइयों ने समरसता भोज नाम दिया। भाजपा दक्षिण जिला इकाई की ओर से सभी 169 शक्ति केंद्रों पर इस भोज का आयोजन किया। इसी बहाने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जमीन भी तैयार करने की कोशिश की गई। भोज के बहाने नाराज कार्यकर्ताओं जोड़ने और सक्रिय करने की कवायद भी की गई।

भाजपा ने 169 शक्ति केंद्रों पर समरसता भोज का किया आयोजन

मकर संक्रांति पर भाजपा दक्षिण जिला इकाई की ओर से सभी 169 शक्ति केंद्रों पर समरसता भोज का आयोजन किया गया। इसी बहाने नाराज भाजपा पधाधिकारी और कार्यकर्ताओं को खास तौर पर बुलाया गया। नाराज़ कार्यकर्ताओं की बाते सुनी गई। किदवई नगर बाबू पुरवा एवं छावनी मंडल में आयोजित कई भोज कार्यक्रम में दक्षिण जिला अध्यक्ष वीना आर्या ने शिरकत की। भोज के माध्यम से भाजपा ने सभी वर्गो में समरसता का संदेश दिया। जिला अध्यक्ष वीना आर्य ने सभी जाति वर्ग और साधु संतों के साथ बैठकर भोज किया। उन्होंने कहा समरसता भोज समाज के सभी वर्गों को एक सूत्र में पिरोता है।

सामाजिक एकजुटता के बल पर सत्ता में वापसी का ठोका दावा

संक्रांति के अवसर पर भाजपा ने चुनाव के जमीन तैयार करने का अवसर भुनाया। उत्तर और दक्षिण जिला अध्यक्षों ने यह संदेश दिया हिंदू समाज का एकजुट होना बहुत जरूरी है। हिंदू समाज एकजुट होगा तो राष्ट्र विरोधी शक्तियां अपने उद्देश्य में सफल नहीं होगी। उन्होंने एकजुटता को समाज व देश के लिए जरूरी बताया। विभिन्न दलों के गठबंधन पर उन्होंने प्रहार किया। डॉक्टर आर्य ने कहा विपक्षी दल किसी भी दल से गठबंधन कर ले। लेकिन सामाजिक एकजुटता केबल पर भाजपा यूपी में फिर सरकार बनाएगी। उन्होंने दावा किया के भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर 300 से ज्यादा सीटें जीत कर सत्ता में आएगी।