बीसीसीआई ने भेजा राष्ट्रपति को आमंत्रण पत्र:ग्रीन पार्क आ सकते है राष्ट्रपति मैच देखने, सुरक्षा एजेंसी ने शहर पुलिस से मांगा ब्योरा

कानपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद - Dainik Bhaskar
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

शहर में 25 तारीख को होने जा रहे भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट के उद्घाटन समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का शामिल होना तय हो गया है। दूसरी तरफ बीसीसीआई ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भी इस मैच का आमंत्रण पत्र भेजा है। वह स्वीकृति देते हैं तो सुरक्षा प्लान में बदलाव कर उन्हें ग्रीन पार्क ले जाया जाएगा।

24 को कानपुर में होंगे राष्ट्रपति...
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 24 नवम्बर को शहर में होंगे। उनके कार्यक्रमों की स्वीकृति राष्ट्रपति भवन से आ चुकी है। इसमें फिलहाल मैच का जिक्र नहीं है, क्योंकि बीसीसीआई ने अब उद्घाटन समारोह में चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रण पत्र भेजा है। इस पर राष्ट्रपति की स्वीकृति मिलती है तो वह 25 को पहले ग्रीन पार्क जाएंगे। वहां से एचबीटीयू के लिए रवाना होंगे।

राष्ट्रपति की सुरक्षा एजेंसी ने मैच के लिए शहर की पुलिस से मांगा ब्योरा...

राष्ट्रपति की सुरक्षा में लगी एजेंसियों ने मैच को लेकर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों से सूचना मांगी है। उनसे पूछा गया है कि ग्रीन पार्क जाना कितना सुरक्षित हो सकता है। पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति का उद्घाटन समारोह में जाना मुश्किल है मगर वह स्वीकृति देते हैं तो पुलिस इसके लिए भी पूरी तरह से तैयार है।

खबरें और भी हैं...