• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Program Organized Without Permission From The Administration, Obscene Dance Of Bar girls To Be Served On Bhojpuri Songs On The Platform Of Faith Kanpur

कानपुर...रामलीला मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके VIDEO:प्रशासन से अनुमति के बिना ही आयोजित कर दिया प्रोग्राम

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शास्त्री नगर रामलीला मंच पर डांस करती बार बाला - Dainik Bhaskar
शास्त्री नगर रामलीला मंच पर डांस करती बार बाला

कानपुर के शास्त्री नगर में लगने वाले विजयदशमी के रामलीला मेले में बार-बालाओं का अश्लील डांस कराया जा रहा है। हर साल 10 दिनों तक लगने वाले मेले में रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं और रामलीला का आनंद लेते है। आस्था और श्रद्धा के मेले में अधिकारियों के प्रतिबंध के बावजूद जमकर अश्लील ठुमके लगाए जा रहे हैं। इस अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी गानों पर जमकर हुआ डांस
मंच पर बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। सबसे बड़ी बात यह है कि आयोजन के लिए जिला प्रशासन से भी कोई अनुमति नहीं ली गई थी। पुलिस ने मामले की संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है।

विजयादशमी पर शहर में अलग अलग जगह लगाया जाता है मेला

विजयदशमी से पूर्व नवरात्रि में शहर के अलग अलग इलाकों में रामलीला का आयोजन किया जाता है। कानपुर के अधिकांश क्षेत्रों में रामलीला से कलाकार भगवान श्रीराम की लीलाओं का वर्णन करते हैं।

रामलीला को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते है। आयोजन को पूरी तरह आस्था से जोड़कर देखा जाता है। क्षेत्र के लोग कलाकारों को भगवान का स्वरूप मान पूजा तक करते हैं। वहीं, अब ऐसे आयोजनों में भी अश्लीलता परोसी जा रही है। जब शास्त्री नगर रामलीला सोसाइटी से संपर्क कर उनसे बात करनी चाही, तो उन्होंने इस बारे में बात करने से साफ कर दिया।

खबरें और भी हैं...