भाजपा के विधायक के फिर बिगड़े बोल:कहा मंडलायुक्त के ऑफिस को गंगाजल से पवित्र कराओ, अभिजीत सांगा का विवादों से पहले से है नाता

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिठूर से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा - Dainik Bhaskar
बिठूर से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा

कानपुर के बिठूर से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने एक बार विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने कहा है कि मंडलायुक्त के ऑफिस को गंगाजल से पवित्र करने की बात कह डाली। इससे पहले भी सांगा कई विवादित बयान दे चुके है। भाजपा विधायक का कहना है कि कानपुर में मेट्रो के चल रहे कार्य की जद में कुछ घर आ रहे थे। उस दौरान कई लोग कमिश्नर इफ्तिखारुद्दीन से मिले थे। जिस पर कमिश्नर ने उन लोगों को उन्होंने धर्म परिवर्तन की शर्त रख कर उनके घर छोड़ने की बात कही थी। साथ ही इस्लाम धर्म कबूल करने के बाद पैसे देने का लालच भी दिया था। राजकीय बस्ती के कई लोगों ने भी आरोप लगाए... राजकीय बस्ती की रहने वाली सविता देवी और पुष्पा रावत ने बताया कि जब मेट्रो का काम चल रहा था। तब हम लोग अपनी फरियाद लेकर कमिश्नर इफ्तिखारुद्दीन के पास गए थे, हमारी फरियाद सुनी लेकिन उन्होंने हमसे धर्म परिवर्तन कर इस्लाम धर्म कबूल करने को कहा।

बिठूर में मुसलमान सुरक्षित है... जब इस बारे में अभिजीत सांगा से बात की गई तो उन्होने बताया, मेरे क्षेत्र में किसी प्रकार का व्यक्ति रहता हो मैं उसकी सुरक्षा का जिम्मेदार हूं, लेकिन अगर कोई भी धर्म कट्टरता दिखाएगा तो किसी के धर्म से बर्दाश्त नहीं करूंगा और उसके खिलाफ कार्यवाही करूगां।

बस्ती के अध्यक्ष ने भी बोला इस्लाम थोपना चाह रहा था... राजकीय बस्ती के अध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया, बस्ती के कई लोगों को उकसाया गया था कि इस्लाम धर्म कबूल कर लो, लेकिन मेरी जानकारी में किसी ने नहीं किया है, साथ ही यह धमकी दी गई थी कि जिसकी भी मौत हो उसे जलाया न जाये उसे दफनाया जाये।

खबरें और भी हैं...