पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Raju Said That We Are Not Afraid Of These Threats, I Have Been Born In A Hindu Nation, I Will Always Be Proud Of Hindutva, Which Is Not Of Ram, It Is Of No Use….

राजू श्रीवास्तव को धमकी:पाकिस्तानी नंबर से कॉल आई, राजू ने कहा- धमकियों से डरने वाले नहीं, जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं; कानपुर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

कानपुरएक महीने पहले
इस पूरे मामले में राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी किया है।

कानपुर के रहने वाले कॉमेडियन और भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली है। पाकिस्तानी नंबर से धमकी की कॉल उनके सलाहकार के वॉट्सऐप नंबर पर मिली। उन्होंने मामले की बर्रा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बर्रा इंस्पेक्टर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करके वह मामले की जांच कर रहे हैं। दूसरी तरफ धमकी के बाद राजू श्रीवास्तव ने भी अपना वीडियो जारी किया है। कहा है कि किसी की भी धमकी से वह डरने वाले नहीं हैं।

जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं

राजू श्रीवास्तव में कहा कि इन दिनों मुझे पाकिस्तानी नंबर से धमकियां मिल रही हैं। कॉलर मुझे जान से मारने की बात कह रहे हैं। गाली-गलौज की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। लेकिन इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। हिन्दू राष्ट में मैंने जन्म दिया है, हिन्दुत्व पर मुझे सदैव गर्व रहेगा। और मैं फिर दोहरा रहा हूं, जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। यह कहते हुए राजू श्रीवास्तव ने अपना वीडियो जारी किया है।

बर्रा थाने में एफआईआर दर्ज
शास्त्री चौक बर्रा निवासी अजीत सक्सेना ने बताया कि वह राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार हैं। आरोप है कि राजू श्रीवास्तव के हिंदू विचारधारा से जुड़े होने के चलते हिंदुत्व का प्रचार-प्रसार करने के साथ ही सामाजिक सेवा करते हैं। इसके चलते विपरीत विचारधारा के लोग रंजिश रखते हैं। इसी के चलते 16 जून को पाकिस्तान वॉट्सऐप नंबर से शाम 7:45 बजे जान से मारने की धमकी मिली है। बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। इसमें साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है।

खबरें और भी हैं...