• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Said Congress, SP Was Defeated Due To Alliance With BSP, Now Association With Smaller Parties Will Further Harm, Dinesh Sharma, BJP, Kanpur Circuit House, Hamirpur, Samajwadi Party, Congress, BSP, Kanpur

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की सपा को नसीहत:कहा कांग्रेस, बसपा से गठबंधन के चलते सपा हारी थी, अब छोटे दलों से जुड़ाव और नुकसान पहुंचाएगा

कानपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर से लौटते हुए कानपुर सर्किट हाउस पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा को नसीहत दे डाली। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर से लौटते हुए कानपुर सर्किट हाउस पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा को नसीहत दे डाली।

शुक्रवार को देर रात हमीरपुर से लौटते हुए कानपुर सर्किट हाउस पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी इस बार चुनाव में वही गलती दोहराने जा रही है जो बीते विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कर चुकी है। कांग्रेस और बसपा से गठबंधन कर सपा दोनों ही बार हार का मुंह देख चुकी है। अब छोटे दलों से गठबंधन और नुकसान पहुंचाने वाला है।

पराजय यात्रा निकालने के लिए तैयार रहें

आधा घंटा रुकने के बाद लखनऊ के लिए रवाना हुए डिप्टी सीएम ने मीडिया को बताया कि प्रदेश में विजय यात्रा निकालने वाले चुनाव के बाद पराजय यात्रा निकालने के लिए भी तैयार रहे। विपक्ष जाति और संप्रादियकता को आधार बनाकर चुनाव में जीत का बिगुल बजाना चाह रहा है।

पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतेंगे
डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव से इस बार भाजपा कहीं ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। समाजवादी पार्टी को अब विकास याद आ रहा है। भाजपा ने पिछले साढ़े चार सालों में यूपी सरकार ने वो कार्य कर दिखाए जो विपक्ष सपने भी नहीं सोच सकता था। मौजूदा समय में विपक्ष को इस बात से ज्यादा परेशानी है कि उनके माफिया जेल में हैं। यात्रा में उन दबंगों के चेहरे भी दिखने लगे हैं, जो साढ़े 4 साल से गायब चल रहे थे।

विपक्ष को अपराध होने का इंतजार
चुनाव आते ही विपक्ष कोई भी अपराध या दुर्घटना होने पर इंतजार करता रहता है। दुर्घटना हो और वे राजनीति करने के लिए यूपी आ जाएं। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। वो सिर्फ बेबुनियादी बातों पर राजनीति कर रहे हैं। जनता को विपक्ष का यह नकारात्मक रवैया पसंद नहीं है। विपक्ष जीत के लिए हैदाराबाद और बंगाल से लोगों को आयात कर रहा है।

खबरें और भी हैं...