पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Said That If You Do Not Talk To Me, I Will Kill Your Brother, The Police Kept On Roaming On The Bike For The Whole Day And Caught Him With A Lot Of Effort

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने बच्चे का अपहरण किया:लड़की से बोला- मुझसे बात नहीं करोगी तो तुम्हारे भाई को मार डालूंगा, बाइक पर दिन भर घूमता रहा; पुलिस ने घंटों की मशक्कत से दबोचा

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे के अपहरण का आरोपी विक्रम। - Dainik Bhaskar
बच्चे के अपहरण का आरोपी विक्रम।

कानपुर के गोविंद नगर में पड़ोसी लड़की से एकतरफा प्यार में पागल युवक ने उसके भाई का अपहरण कर लिया। फोन करके धमकी दी कि तुम्हारे भाई को अगवा कर लिया है, अगर हमसे बात नहीं की तो इसे मार डालूंगा। मामले की जानकारी मिलते ही गोविंद नगर थाने की पुलिस सक्रिय हुई और सर्विलांस की मदद से लोकेशन लेकर आरोपी को हाईवे के पास से दबोच लिया।

चॉकलेट दिलाने के बहाने पड़ोसी युवक ने प्रेमिका के भाई को किया अगवा
गोविंद नगर के रामआसरे नगर में रहने वाली पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी और दस साल का बेटा है। सोमवार को घर के सामने रहने वाले विक्रम उर्फ भईया लाल कुशवाहा ने चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्चे को अगवा कर लिया। इसके बाद विक्रम ने फोन पर धमकाते हुए कहा कि मैं तुम्हारी बेटी से सच्चा प्यार करता हूं। उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं। अगर वो मेरी नहीं हुई तो मैं उसे किसी की भी नहीं होने दूंगा। अगर तुम्हारी बेटी ने मुझसे बात नहीं की तो बच्चे को मारकर फेंक दूंगा।

घबराए परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर बच्चे की तलाश शुरू की। इसके बाद नौबस्ता हाईवे से विक्रम को गिरफ्तार कर बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया। मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

बच्चे को भनक भी नहीं लगी उसका अपहरण हो गया
पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि बच्चे को भनक भी नहीं लगी कि उसका अपहरण हो गया है। आरोपी विक्रम बाइक से उसे दिन भर पूरे शहर में घुमाता रहा। इस दौरान उसे चॉकलेट और खाना भी खिलाया। जब पुलिस ने बच्चे को बरामद किया तो वह बिलकुल डरा हुआ नहीं था। वह समझ ही नहीं सका था कि उसका अपहरण करके उसे घुमाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...