ग्रीनपार्क स्टेडियम में गुटखामैन पर कॉमेडियन राजू का संदेश:गुटखा खाने पर बोले-भगवान से वादा कर रहा है, हम जल्दी ही ऊपर आएंगे

कानपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजू श्रीवास्तव। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
राजू श्रीवास्तव। - फाइल फोटो

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी गुटखा खाने वालों पर वीडियो जारी किया। राजू कहते दिख रहे हैं कि हम गुरु कनपुरिए हैं, मौज लेते हैं और मौज देते हैं। जो व्यक्ति तंबाकू या गुटखा खाता है। उसके खाने के अंदाज से पता चलता है। कि ये भगवान से क्या वादा कर रहा है। देखिए ऐसे खाता है...। हंसते हुए कहते है कि भगवान जी हम जल्द ही ऊपर आएंगे। राजू का यह वीडियो इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच के दौरान गुटखा खाने वाले एक शख्स के वीडियो के सामने आने के बाद आया है। राजू ने ट्विट करके अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को पॉजिटिव संदेश दिया है।

9 सेकंड की क्लिप के कई मिमिस सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं

मोबाइल पर बात करने वाले इन्ही शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया र पोस्ट हो रही है।
मोबाइल पर बात करने वाले इन्ही शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया र पोस्ट हो रही है।

दरअसल, कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट क्रिकेट मैच चल रहा है। पहले दिन दर्शक दीर्घा में एक शख्स बैठा दिखता है। वह गुटखा खा रहा होता है। उसी अंदाज में मोबाइल पर किसी से बात कर रहा होता है। देख नहीं लगता कि उन्हें मैच में उस वक्त को रुचि थी।

मैच की कवरेज करने वाले कैमरामैन ने जब उसको स्क्रीन पर लिया। तो बगल में बैठी महिला हाथ हिलाने लगती है। तब उन्हें पता चलता कि उन्हें पूरी दुनिया देख रही है।

इस व्यक्ति के फोटो और 9 सेकंड की क्लिप के कई मिमिस सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। इस व्यक्ति की फोटो देख कर हर कोई मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहा है। इसी क्रम में अब राजू श्रीवास्तव का नाम भी जुड़ गया है।

खबरें और भी हैं...