पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन पर विवादित बोल:MP साक्षी महाराज बोले- खेतों में काम कर रहा किसान, प्रदर्शन करने वाले कुछ भटके लोग

उन्नाव3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपने समर्थकों के साथ उन्नाव में भाजपा सांसद साक्षी महाराज। - Dainik Bhaskar
अपने समर्थकों के साथ उन्नाव में भाजपा सांसद साक्षी महाराज।
  • साक्षी महाराज ने बुधवार को अपने 65वें बर्थडे पर उन्नाव में किया हवन पूजन
  • अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- वैज्ञानिकों से क्षमा मांगें

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को अपने 65वें जन्मदिवस किसान आंदोलन पर बड़ा बयान दिया। कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने किसान बिल पर रोक लगाते हुए कमेटी गठित कर रिपोर्ट मांगी है। लेकिन, कुछ लोग आंदोलन खत्म नहीं करना चाहते। दरअसल, किसान तो खेतों में काम कर रहा है। प्रदर्शन करने वालों में कुछ भटके हुए किसान हैं, जबकि जबकि कुछ लोग किसान नहीं बल्कि बड़े व्यापारी हैं। किसी के पास 500 बीघा जमीन है तो किसी के पास एक हजार बीघा जमीन। ऐसे लोगों के पेट में दर्द हो रहा है।

सिर्फ दो जगहों पर हो रहा आंदोलन, इसकी अलग वजह
साक्षी महाराज ने कहा कि देश में आंदोलन सिर्फ दो-तीन जगहों पर हो रहा है। सिंधु बॉर्डर पर पंजाब से किसान आ रहे हैं और हरियाणा बॉर्डर पर राजस्थान के किसान आ रहे हैं। क्योंकि वहां कांग्रेस सरकार है। ये कृषि बिल का विरोध नहीं है। बल्कि निशाना कहीं और है इरादे भी कुछ और हैं। मामला NRC का है, CAA का है। मामला 370 का है, 35A का है। अयोध्या मंदिर और ट्रिपल तलाक का मामला है। सुप्रीम कोर्ट ने जब निर्णय ले ही लिया है, इसके बाद किसानों को आंदोलन खत्म कर देना चाहिए।

अखिलेश ने वैज्ञानिकों का किया अनादर
साक्षी महाराज ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर भी पलटवार किया। कहा की वैक्सीन को लेकर के राजनीति करना, उसे भाजपा की बताना गलत है। वैक्सीन भाजपा की हो गई तो वैज्ञानिक भी भाजपा के हो गए। इससे बड़ा अनादर कुछ नहीं हो सकता। जिन लोगों ने वैक्सीन को लेकर गलत टीका टिप्पणी की है। उन्हें वैज्ञानिकों से क्षमा मांगना चाहिए और वैज्ञानिकों का अभिनंदन करना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser