कानपुर में व्यापारी लापता:डबकेश्वर घाट पर खड़ी मिली स्कूटी; सुबह बेटी को छोड़ने गए थे स्कूल

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैंट से संदिग्ध हालात में लापता हुआ व्यापारी अंकुर ओमर। - Dainik Bhaskar
कैंट से संदिग्ध हालात में लापता हुआ व्यापारी अंकुर ओमर।

कानपुर में गड़रिया मोहाल निवासी एक व्यापारी संदिग्ध हालात में कैंट से लापता हो गए। वह अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए सुबह घर से निकले थे। कैंट पुलिस ने जांच पड़ताल की तो स्कूटी डबकेश्वर घाट पर खड़ी मिली। लेकिन 10 घंटे बाद भी व्यापारी का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से तलाश करने में जुटी है।

घाट पर मिली स्कूटी
हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र के गड़रिया मोहाल में रहने वाले अंकुर ओमर बीज व्यापारी हैं। उनकी पत्नी शिप्रा ओमर ने बताया कि बुधवार सुबह वह अपनी बेटी को कैंट के रिवर बैंक स्कूल स्कूटी से छोड़ने गए थे। इसके बाद लौटकर घर नहीं आए। मोबाइल घर पर ही छोड़ गए थे। काफी जांच-पड़ताल के बाद भी कुछ पता नहीं चला तो पत्नी ने कैंट थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि जांच के दौरान स्कूटी कैंट के डबकेश्वर घाट पर पड़ी मिली है। अब सीसीटीवी की मदद से यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि घाट पर वह किसके साथ पहुंचे। जांच पड़ताल के दौरान घाट और उसके आसपास रहने वाले एक भी व्यक्ति ने व्यापारी को आते-जाते नहीं देखा। लोगों ने सुबह स्कूटी खड़ी देखी थी।

परिवार बोले- किसी से दुश्मनी नहीं
पत्नी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनके ससुर का चार साल पहले निधन हो चुका है। पितृ पक्ष के चलते वह अपने पिता को लेकर एक बार फिर काफी भावुक थे। घर में किसी भी तरह का मनमुटाव या विवाद की स्थिती नहीं थी। किसी भी व्यक्ति से दुश्मनी भी नहीं थी। अचानक कहां लापता हो गए कुछ समझ नहीं आ रहा है।