पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्यओं के खिलाफ सपा ने किया प्रदर्शन:जर्जर सरकारी स्कूल, सीवर, गंदगी, पानी न आने के विरोध में नगर निगम मुख्यालय में विरोध कर नारेबाजी

कानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार सुबह नगर निगम मुख्यालय पहुंचकर समाजवादी पार्टी के बैनर तले नारेबाजी करते हुए विरोध दर्ज कराया। - Dainik Bhaskar
बुधवार सुबह नगर निगम मुख्यालय पहुंचकर समाजवादी पार्टी के बैनर तले नारेबाजी करते हुए विरोध दर्ज कराया।

राजापुरवा में बीते कई सालों से सिविक समस्यओं के बीच रहकर जिंदगी बीता रहे लोगों ने प्रदर्शन किया। बुधवार नगर निगम मुख्यालय पहुंचकर समाजवादी पार्टी के बैनर तले नारेबाजी करते हुए विरोध दर्ज कराया। लोगों ने बताया कि गंदगी, सीवर के बीच रहकर जीना दुश्वार हो गया है।

सफाई तक नहीं की जाती

सपा से सम्राट विकास ने बताया कि राजापुरवा की समस्यओं को लेकर लगातार मांग की जाती रही है। लेकिन नगर निगम ने आज तक किसी भी समस्या पर ध्यान नहीं दिया। यहां रह रही हजारों की आबादी रोजाना गंदगी, सीवर भराव और बिन पानी जीने को मजबूर है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते 2 साल से लगातार क्षेत्र में समस्या बनी हुई है, लेकिन कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। यहां तक कि सरकारी स्कूल की बिल्डिंग तक जर्जर हो चुकी है। बच्चे वहां खेलते हैं, बारिश में कभी भी हादसा हो सकता है।

न सोशल डिस्टेंसिंग, न मास्क

विरोध प्रदर्शन के दौरान किसी भी व्यक्ति ने न तो मास्क पहना और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। सपा कार्यकर्ता अक्सर ही धरना-प्रदर्शन में कोविड नियमों की अनदेखी कर रहे हैं।