• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Slowly Improving Health, According To Daughter, Father Had Opened Eyes, Doctors Did Not Agree, Raju Srivastav, Raju Srivastav Current News Hindi, Raju Srivastav News Today, Raju Srivastav Health Update Today, Raju Srivastav In AIIMS Delhi, Kanpur

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर:पूर्व सांसद विनय कटियार ने ली स्वास्थ्य की जानकारी, भाई बोले- सभी अंग नॉर्मल

कानपुर3 महीने पहले

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती हुए आज 28वां दिन है, लेकिन उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। पूर्व सांसद विनय कटियार ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। ये जानकारी राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने दी है। वहीं राजू के भाई ने बताया कि बुखार में पूरी तरह आराम मिलने के बाद बेटी अंतरा को ICU में राजू को देखने की परमीशन दी गई थी।

आंखें खोलने का दावा
उनके भाई ने बताया कि राजू की बेटी अंतरा उन्हें देखने के लिए ICU गईं थीं। बेटी ने पापा से कहा कि पापा आंखें खोलो, कब तक यहां लेटे रहोगे। ये सुनने के बाद उनकी आंखों में हरकत हुई थी। लेकिन डॉक्टर्स ने इसे मानने से इंकार कर दिया। बेटी ने अपने परिजनों को ये बात बताई।

कॉमेडी करते हुए राजू श्रीवास्तव।
कॉमेडी करते हुए राजू श्रीवास्तव।

वेंटीलेटर न हटना चिंता की वजह
राजू के भाई ने बताया कि अभी तक वेंटीलेटर नहीं हटाना हमारे लिए चिंता का विषय है। अभी बुखार आने से पहले डॉक्टर्स ने कहा था कि वेंटीलेटर हटा देंगे, लेकिन अभी तक नहीं हटाया गया है। हालांकि राजू के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल काम कर रहे हैं। बुखार पूरी तरह उतरने के बाद वेंटिलेटर हटाया जा सकता है।

रेजिडेंट कमिश्नर को सौंपी गई जिम्मेदारी
राजू को बुखार में पूरी तरह से आराम मिल गया है। वहीं दिल्ली एम्स में राजू की देखरेख के लिए यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने एम्स पहुंचकर परिवार से राजू की सेहत के बारे में पूरी जानकारी ले रहे हैं।

कॉमेडियन सुनील पाल ने शेयर की यादें
राजू के दोस्त, परिजन और उनके चाहने वाले लगातार भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। उनके दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर उनके साथ बनाए हुए वीडियो को शेयर किया। जिसमें वे खुद जिंदगी की यही रीत है... हार के बाद ही जीत है गाना गा रहे हैं। इस वीडियो में राजू बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सुनील पाल ने मुंबई में राजू के ऑफिस में शूट किया था।

खबरें और भी हैं...