कानपुर...कारोबारी की मौत से व्यापारियों में गुस्सा ::प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता बोले - योगी सरकार हर मामले में विफल, सपाईयों ने कहा - दोषी अफसरों पर भी हो कार्रवाई

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनीष गुप्ता हत्याकांड के विरोध में सपा व्यापार सभा ने किया चूड़ी प्रदर्शन - Dainik Bhaskar
मनीष गुप्ता हत्याकांड के विरोध में सपा व्यापार सभा ने किया चूड़ी प्रदर्शन

कारोबारी मनीष गुप्ता की पुलिस की पिटाई से मौत के विरोध में कानपुर में व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया। समाजवादी व्यापार सभा ने बुधवार को कैंट में हाथों में चूड़ियां लेकर सर्वधर्म श्रद्धांजलि सभा आयोजित की। सपा व्यापार सभा के पदाधिकारियों ने सरकार से दिवंगत मनीष के परिवार के लिए 1 करोड़ मुआवजे की मांग रखी। उसकी पत्नी को सरकारी देने की बात कही। सपाईयों ने कहा, दोषी अफसरों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए।

प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने कहा, योगी सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हो रही है। ख़ाकी ही लोगो की दुश्मन बन गयी है। योगी सरकार हर मोर्चे में विफल है। व्यापारी नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार के नेतृत्व को चूड़ियां पहननी चाहिये।निरंकुश पुलिस जनता की दुश्मन बन बैठी है। अभिमन्यु गुप्ता ने इस घटना को योगी सरकार की क्रूरता बताते हुए प्रदेश में फेल कानून व्यवस्था का सबसे बड़ा उदाहरण बताया।

योगी की ठोको नीति का हिस्सा बनी मनीष की मौत
अभिमन्यु गुप्ता ने कहा, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घटना की निंदा की है। योगी सरकार निहत्थे निर्दोष व्यापारियों को निशाना बना रही है, इसलिए हाथों में आज सबने चूड़ियां लेकर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा की योगी की ठोको नीति से प्रेरणा लेते हुए पुलिस वाले लगातार बिन अपराध के कई निर्दोषों की या तो हत्या कर चुके हैं, या उनको आत्महत्या के लिए उत्सुका चुके हैं। सबसे ज्यादा प्रदेश का व्यापारी आज योगी सरकार व पुलिस के उत्पीड़न से परेशान है।

खबरें और भी हैं...