मनीष हत्याकांड में अखिलेश यादव को रिपोर्ट सौपेंगी टीम:सपा मुखिया ने तलब की जांच रिपोर्ट, टीम में दो विधायक और जिलाध्यक्ष शामिल

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिपोर्ट बनाकर अखिलेश यादव को लखनऊ भेजी जायेगी - Dainik Bhaskar
रिपोर्ट बनाकर अखिलेश यादव को लखनऊ भेजी जायेगी

मनीष हत्याकांड को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की चार सदस्यीय टीम का गठन कर रिपोर्ट तलब की है। पार्टी के शीर्ष नेता सुरेंद्र मोहन अग्रवाल के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम गुरुवार को मनीष के घरवालों से मिल कर पूरे मामले की पड़ताल करेगी। इस टीम में सपा के शहर से दोनों विधायक और जिलाध्यक्ष को शामिल किया गया है। टीम के सभी सदस्य गुरुवार सुबह 11 बजे मनीष की पत्नी से मिल कर पूरे हत्याकांड को समझेंगे। रिपोर्ट बनाकर अखिलेश यादव को लखनऊ भेजी जायेगी।

पीड़ित परिवार के साथ है सपा

सपा विधायक अमिताभ बाजपाई ने बताया कि इस हत्याकांड को लेकर पार्टी बहुत गंभीर है। इस मसले पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। उनके निर्देश पर कल सुरेंद्र मोहन अग्रवाल, इरफान सोलंकी और जिलाध्यक्ष के साथ वह खुद जाएंगे। घर वालों से बात करके एक रिपोर्ट अखिलेश यादव को सौंपी जाएगी। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार से मिलकर उसको हर संभव मदद दिलाई जायेगी।

सपा की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज
सपा की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज

बेलगाम हो गयी है पुलिस
इरफान सोलंकी ने कहा, यूपी की पुलिस को भाजपा सरकार ने बेलगाम कर दिया है। अंधेर नगरी चौपट राजा वाला हाल प्रदेश का हो गया है। अपराधियों को ठोकने वाली पुलिस बेकसूरों को भी ठोकने लगी है। इसके लिए सीधे तौर पर यह सरकार जिम्मेदार है। इस हत्या का पाप इस सरकार के माथे जायेगा।

खबरें और भी हैं...