पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • State Minister Ashok Kataria Claims BJP Government Will Form Full Majority, Counted The Achievements Of Modi And Yogi Government, Kanpur

आर्यनगर विधानसभा में हुआ प्रबुद्ध सम्मेलन:राज्य मंत्री अशोक कटारिया का दावा बनेगी पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार, मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया,

कानपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते परिवहन राज्य मंत्री अशोक कटारिया - Dainik Bhaskar
भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते परिवहन राज्य मंत्री अशोक कटारिया

प्रबुद्ध सम्मेलनों के बहाने भाजपा अपनी कमजोर विधानसभा सीटों पर मजबूती की कवायद में जुट गयी है। इसी क्रम में आर्यनगर में आयोजित कार्यक्रम परिवहन राज्य मंत्री अशोक कटारिया ने बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया। पूरे कार्यक्रम में केंद्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों को बताया गया। भाजपा के आज के प्रबुद्ध सम्मेलन के नाम पर कार्यकर्ताओं का सम्मेलन दिखाई दिया। प्रबुद्ध के नाम पर 20 लोगों को सम्मानित करने का कार्य भी किया गया। जबकि इन सम्मेलनों में सिर्फ प्रबुद्ध वर्ग को ही शामिल होना था। जिनकी संख्या 200 तय की गई थी।

केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों का किया बखान

मुख्य अतिथि एवं परिवहन राज्य मंत्री अशोक कटारिया ने प्रबुद्ध जनों को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार ने देश के स्वाभिमान को पूरे विश्व में ऊंचा किया है और लोकतंत्र की नई तस्वीर सामने लाने का काम किया। गरीब को उज्ज्वला, बिजली से जोडऩे का काम के साथ-साथ विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लोगों को लाभान्वित करा कर उन्हें राहत देने का कार्य किया है।

सपा बसपा पर लगाया आरोप

उन्होंने कहा कांग्रेस सपा बसपा के लोग हिंदुस्तान को पतन की ओर ले जा रहे थे और उस पतन से निकालने का कार्य भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है उन्होंने आज पूरी दुनिया में भारत को मान सम्मान को बढ़ाया है भारत की संस्कृति का लोहा मनवाया है। उन्होंने कहा कि आज योगी जी की उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की मजबूती को देखकर अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं या तो भगवान को प्यारे कर दिए गए है। उन्होंने कहा कि आज योगी जी के पारदर्शी शासन में उत्तर प्रदेश में ना जातिवाद ना भाई-भतीजावाद सिर्फ और सिर्फ योग्यतावाद पर भर्तियां की जा रही हैं।

सर्किट हाउस में ली विभागीय बैठक

प्रबुद्ध सम्मेलन से पहले परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि प्रदेश में 16 बस अड्डे पीपीपी मॉडल पर बनाये जायेगे। 32 लाख कामगारों को लाने और छोड़ने का काम विभाग द्वारा किया गया है। वही कोटा से भी 12 हजार छात्र छात्राओं को बसों से भिजवाया गया। परिवहन विभाग मध्यम वर्गीय लोगों के लिए उपयोग में आता है और उनकी यात्रा सुनिश्चित करवाता है।

खबरें और भी हैं...