कुलपति ने किया छात्रावास का निरीक्षण:कक्षा के समय सोते मिले छात्र, अभिभावकों को फोन कर और पत्र लिख बताई सपूतों की करतूतें

कानपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय - Dainik Bhaskar
चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय

चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (सीएसए) के यूजी छात्रावास में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कुलपति डॉ.डीआर सिंह छात्रावास का निरीक्षण करने पहुंच गए। कुलपति को कक्षा के समय हॉस्टल में सोते हुए छात्र मिले। सभी छात्रों के अभिभावकों को उनके सपूतों की करतूत के बारे में बताया गया है।

कमरों में छात्र सोते हुए मिले छात्र..
कुलपति को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि छात्र संस्थान तो आ गए है। लेकिन वह क्लास में जाने के बजाए हॉस्टल में सोया करते है। कुलपति बीते दिनों बीएससी एजी दूसरे साल की कक्षा में पहुंचे, जहां कुल क्षमता के मुकाबले बहुत ही कम छात्र पढ़ाई कर रहे थे। तत्काल कुलपति हॉस्टल की ओर रवाना हुए, जहां कमरों में छात्र सोते हुए पाए गए। सोते मिलने वाले सभी छात्रों के अभिभावकों को फोन करके उनके सपूत का कक्षा के समय में हॉस्टल में सोना बताया गया है। कुलपति डॉ. सिंह ने बताया कि सभी छात्रों को क्लास के समय पढ़ाई करनी चाहिए। यदि कोई छात्र क्लास के समय कोई और काम करते मिला तो उसके अभिभावक को अवगत कराया जाएगा। साथ ही उन पर कार्रवाई भी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...