• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Sunil Bansal Took A Meeting Of Kanpur Bundelkhand Region With State Co in charges, Instructions To The Workers From Ward Level To District Level To Contact The General Public Kanpur

भाजपा पदाधिकारियों को ज़िम्मेदारी देकर किया गया सक्रिय:सुनील बंसल ने प्रदेश सह प्रभारियों के साथ कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र की ली बैठक, वार्ड स्तर से लेकर जिलास्तर तक के कार्यकर्तायों को आमजन से संपर्क के निर्देश

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की बैठक लेते सुनील बंसल और प्रदेश के सह प्रभारी - Dainik Bhaskar
कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की बैठक लेते सुनील बंसल और प्रदेश के सह प्रभारी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की वुधवार को बैठक की गई। बैठक में बुंदेलखंड क्षेत्र के पदाधिकारियों को बुलाया गया। पिछले दिनों उनको सौपे गए कार्यों की प्रगति पूछी गई, साथ ही निर्देश दिए गए की जिला पदाधिकारी मंडल स्तर पर बैठकें आयोजित करें। मंडल स्तर के पदाधिकारी वार्ड स्तर पर जाकर बैठकर कर कार्यकर्ताओं को सक्रिय करें। सभी मिलकर आम जनता तक केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने का कार्य करें। इसके साथ ही निर्देशित किया गया मतदाता अभियान चलाकर अधिक से अधिक वोटर बनाए जाएं खासतौर से उन युवाओं पर फोकस किया जा रहा है, जो पहली बार अपने मत का इस्तेमाल करने जा रहे हैं।

बैठकों और सभाओं का शुरू होगा दौर,

कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की हुई बैठक में इतना तो साफ हो गया है, कि अब भाजपा में चुनाव होने तक बैठकों और सभाओं का दौर थमने वाला नहीं है। कुछ इसी तरह के निर्देश आज की बैठक में दिए गए, कि सभी पदाधिकारी खुद और कार्यकर्ताओं को लगातार सक्रिय रखेंगे। जिले के सभी पदाधिकारियों को चरणबद्ध ढंग से जिम्मेदारी की जायेगी। इसके लिए फिलहाल पहले चरण का काम पूरा किया जा चुका है। जिसमे सभी वार्डो में पन्ना प्रमुख का कार्य पूर्ण कर लिया गया है।

जिलाअध्यक्षों को देनी होगी प्रगति रिपोर्ट

भाजपा के संगठन मंत्री सुनील बंसल ने जिला अध्यक्षों को सौंपे गये कार्यों की प्रगति रिपोर्ट समय से शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचाने के निर्देश दिए। वुधवार को हुई आज की बैठक में प्रदेश सह प्रभारी सुधीर गुप्ता, सह प्रभारी अन्नपूर्णा देवी, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह और क्षेत्रीय प्रभारी प्रियंका सिंह रावत ने सभी से संवाद भी किया।

खबरें और भी हैं...