पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Suspected Of Murder Of Young Man In Love Affair, Sniffer Dog Returned To Neighboring Village, Forensic Team Gathered Evidence From The Spot

बिधून में फावड़े से गर्दन काटकर युवक की हत्या:प्रेम प्रसंग में हत्या का शक, पड़ोसी गांव में जाकर लौटा खोजी कुत्ता, फोरेंसिक टीम ने मौके से जुटाए साक्ष्य

कानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जांच करती पुलिस और फोर� - Dainik Bhaskar
मौके पर जांच करती पुलिस और फोर�

बिधनू कुरौना बहादुर नगर में बुधवार रात युवक की फावड़ा से गर्दनकाट कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को खेत के बगल में ट्यूबवेल के बोर में शव को फेंक दिया। सुबह शव मिलने पर ग्रामीणों की सूचना पर परिवार वालों को हत्याकांड की जानकारी हुई। इकलौते बेटे के मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर बिधून पुलिस, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर जांच करने पहुंची।

मृतक अंकित का फाइल फोटो
मृतक अंकित का फाइल फोटो

प्रेम प्रसंग में हत्या की आंशका, मोबाइल और पर्स भी लूट ले गए हत्यारे
कुरौना बहादुर नगर निवासी किसान प्रकाश यादव का इकलौता बेटा अंकित (25) डंपर चालक था। प्रकाश ने बताया कि बुधवार रात करीब 8 बजे वह मां अखिलेश से कुछ देर में लौटने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक वापस नहीं लौटने पर पिता और गांव के लोग उसकी तलाश करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह किसान नाहर सिंह के खेत में अंकित का शव पड़ा मिला। फावड़े से गर्दन काटकर हत्या को अंजाम दिया गया। सूचना पर बिधनू थाना प्रभारी विनोद कुमार, एसपी आदित्य कुमार शुक्ल, सीओ घाटमपुर पवन गौतम मौके पर जांच करने पहुंचे। इसके साथ ही फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक अंकित का मोबाइल, पर्स लूट ले गए। एसपी आदित्य कुमार शुक्ल ने बताया कि परिजनों ने किसी भी तरह की रंजिश से इनकार किया है। प्रेम प्रसंग में हत्या की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

पड़ोसी गांव की तरफ जाकर लौटा खोजी कुता
मौके पर पहुंचा खोजी कुत्ता घटना स्थल से गांव के अंदर की रास्ता से होता हुआ गांव दूसरी ओर गड़ेहवा गांव की ओर जाकर लौट आया। इससे आशंका जताई जा रही है कि पड़ोसी गांव का हत्याकांड में कोई व्यक्ति शामिल है। पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...