पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

औरैया में महिला की संदिग्ध मौत:बड़े कारोबारी की बहू की गोली लगने से मौत; पास पड़ी थी पिस्टल, पति समेत तीन पर दर्ज कराया दहेज हत्या का केस

औरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ज्योति सिंह।- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
ज्योति सिंह।- फाइल फोटो
  • सदर कोतवाली क्षेत्र के तिलकनगर मोहल्ले का मामला
  • पुलिस इसे सुसाइड मानकर जांच कर रही

उत्तर प्रदेश के औरैया शहर के मोहल्ला तिलकनगर में रविवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई। हालांकि पुलिस इसे सुसाइड मानकर जांच कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के परिजनों ने पति समेत तीन ससुरालजनों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

रात 11:30 बजे का मामला
यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के तिलक नगर का है। पुलिस के अनुसार, होंडा एजेंसी के मालिक सुधीर कुशवाहा के पुत्र प्रभात सिंह की पत्नी ज्योति सिंह का शव रविवार की रात 11:30 बजे घर के अंदर पड़ी मिली। पास ही लाइसेंसी रिवॉल्वर भी पड़ी थी। ज्योति की शादी 2017 में प्रभात के साथ हुई थी। परिजनों के अनुसार वे गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे थे। तब तक ज्योति की मौत हो चुकी थी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से नमूने जुटाए। महिला की मौत का मामला हत्या या आत्महत्या में उलझ गया है। घटना की जानकारी ज्योति के माता-पिता को लगी तो वे भी पहुंचे। मायके वालों ने सदर कोतवाली में पति प्रभात सिंह गोपक और ससुर सुधीर कुशवाहा, सास कविता के खिलाफ दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित करने व हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी। फिलहाल जांच जारी है। तीन आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें